Dil Bechara VIDEO Song: रिलीज होते ही हिट हुआ Sushant Singh का गाना, 3 घंटे में 17 लाख बार देखा गया

बॉलीवुड
Updated Jul 10, 2020 | 15:21 IST

Dil Bechara title track release: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है और कुछ ही देर के अंदर लाखों लोगों ने देखा है। इसमें सुशांत जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

मुख्य बातें

  • एक ही बार में बिना कट रिकॉर्ड किया गया है फिल्म 'दिल बेचारा' का गाना
  • रिलीज होते ही फैंस के बीच छाया सुशांत सिंह राजपूत का जबरदस्त डांस
  • एआर रहमान ने दी है आवाज, फराह खान ने किया कोरियोग्राफ

मुंबई: आखिरकार सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का पहला गाना रिलीज हो चुका है! यह फिल्म का टाइटल ट्रैक है। संगीतकार ए. आर. रहमान, गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य, कोरियोग्राफर फराह खान के साथ ताल मिलाते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने इसमें शानदार डांस किया है। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित, फिल्म दिल बेचारा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी ने लीड रोल निभाया है और 24 जुलाई को यह फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

फराह खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि सुशांत ने इस गाने को एक टेक में अच्छी तरह से फिल्माने के लिए मेहनत की थई और उनका डांस इस बात की गवाही भी देता है। दिल बेचारा अब केवल एक फिल्म नहीं है; यह सुशांत की आखिरी फिल्म है। बीती 14 जून को प्रेरणादायक विरासत को पीछे छोड़ते हुए अभिनेता सुशांत ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था।

गाने के रिलीज होने के बाद से ही इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। 12 बजे रिलीज होने के बाद 3 बजे तक इस गाने को 17 लाख से ज्यादा बार देख लिया गया। कई फैंस इस फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया देने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं ताकि यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक बन जाए।

ट्रेलर ने भी तोड़े हैं रिकॉर्ड:
सुशांत की फिल्म का गाना तो हिट हो रही है लेकिन उनकी आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा के ट्रेलर ने भी बॉलीवुड और हॉलीवुड फ‍िल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ द‍िए हैं। यह यूट्यूब पर सबसे ज्‍यादा पसंद क‍िए गए ट्रेलर में शुमार हो गया है। 6 जुलाई को र‍िलीज हुए इस ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बीते दिन 09 जुलाई को दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक का टीजर रिलीज किया गया था और आज पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर