SSR AIIMS Report: एम्‍स की र‍िपोर्ट में सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत पर हुए खुलासे, नहीं हुई जहर की पुष्‍ट‍ि

AIIMS Report on SSR : सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एम्‍स ने अपनी र‍िपोर्ट सीबीआई को दे दी है। इस र‍िपोर्ट के आधार पर एजेंसी आगे जांच करेगी।

sushant singh rajput aiims report to cbi no trace of organic poisoning
sushant singh rajput Aiims Report 

मुख्य बातें

  • CBI के पास केस जाने के बाद एम्‍स के पास गई थी जांच
  • कल देर शाम एम्‍स की टीम ने दी अपनी र‍िपोर्ट
  • हत्‍या की आशंका से नहीं क‍िया गया है इनकार

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एम्‍स ने अपनी र‍िपोर्ट सीबीआई को सौंपी है। टाइम्‍स नाउ को इस र‍िपोर्ट के बारे में जानकारी म‍िली है।एम्‍स की र‍िपोर्ट में कहा गया है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत के ज‍िस व‍िसरा की जांच टीम ने की है, उसमें जहर के न‍िशान नहीं म‍िले हैं। हालांक‍ि र‍िपोर्ट में ये भी कहा गया है क‍ि ज‍िस कमरे में सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्‍सी की गई, वहां रोशनी बेहद कम थी। 

बता दें क‍ि सुशांत सिंह राजपूत का न‍िधन 14 जून को हुआ था और उनका पोस्‍टमॉर्टम उसी द‍िन मुंबई के कूपर हॉस्‍प‍िटल में क‍िया गया था। बाद में मामले की जांच सीबीआई के पास गई तो एम्‍स के डॉक्‍टर्स की टीम को इस र‍िपोर्ट को चेक करने को कहा गया था। कल शाम ही एम्‍स की ओर से ये र‍िपोर्ट सीबीआई को दी गई थी। हालांक‍ि एम्‍स की इस र‍िपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत को जहर देने की बात नकारी गई है लेक‍िन हत्‍या की आशंका से इनकार नहीं क‍िया गया है। माना जा रहा है क‍ि सीबीआई अब इसी आधार पर केस में जांच आगे बढ़ाएगी। 

CBI पर धीमी जांच का आरोप
इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाते हुए कहा था कि सीबीआई की जांच की गति अचानक धीमी हो गई है और पूरा ध्यान मादक पदार्थ संबंधी मुद्दों की ओर केंद्रित हो गया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा ‘आज हम असहाय हैं क्योंकि हमें नहीं पता कि मामला किस दिशा में जा रहा है। सामान्य तौर पर संवाददाता सम्मेलन सीबीआई द्वारा किया जाता है। लेकिन इस मामले में आज तक सीबीआई ने इस बारे में कोई भी प्रेस ब्रीफिंग नहीं की कि उन्हें क्या मिला है। यह बहुत गंभीर मुद्दा है।’

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर