र‍िलीज के इंतजार में बॉलीवुड की ये पांच बड़ी फिल्में, कब पहुंचेंगी थिएटर्स में

थियेटर्स पर लगे ताले खुलने के बाद भी बॉलीवुड की कुछ तैयार फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं। यहां जानिए कौन-कौन सी हैं यह बड़ी फिल्में और रिलीज ना होने के पीछे क्या है कारण?

sooryavanshi to 83 the movie five bollywood films waiting for release
bollywood films waiting for release  

भारत में अब लॉकडाउन हट गया है जिसके वजह से थियेटर्स पर लगे ताले भी अब खुल गए हैं। लेकिन थिएटर्स के दरवाजे खुलने के बाद भी उनमें कोई कोलाहल नहीं देखा जा रहा है। ऐसा नहीं है कि अब तक कोई बॉलीवुड फिल्म बन कर तैयार नहीं हुई है जिसे रिलीज किया जाए। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी, रणवीर सिंह की 83 और जयेश भाई जोरदार, यशराज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड बंटी बबली 2, यश और संजय दत्त को फिल्माए जाने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 कुछ बड़ी फिल्में हैं जो बनकर तैयार हैं। लेकिन इन फिल्मों के फिल्म मेकर्स अभी रिलीज डेट को लेकर दुविधा में पड़े हैं। इस चुनौतीपूर्ण समय में फिल्म मेकर्स इस कशमकश के घेरे में हैं कि कोविड-19 के वजह से दर्शक थियेटर्स में फिल्म देखने नहीं जाएंगे इसलिए वह अपनी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करें या उस समय का इंतजार करें जब सब कुछ नॉर्मल हो जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर