Alka Yagnik on Remix songs: पुराने गानों के रीमिक्स पर अलका यागनिक ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- आत्मा कहीं खो गई है

बॉलीवुड
Updated Feb 22, 2020 | 14:49 IST

Alka speaks about old Remix songs: हाल ही हुए एक इंटरव्यू में अलका यागनिक ने गानों के रीमिक्स पर बात की। जानिए क्या बोला अलका यागनिक ने पुराने गानों के रीमिक्स पर।

Alka Yagnik on Remix songs: सिंगर अलका यागनिक की आवाज के बहुत से फैंस हैं। बॉलीवुड से लेकर दुनिया भर में अपने गानों से पहचान बनाने वाली अलका यागनिक ने अब तक कई गाने गाए हैं। अलका गाना एक दो तीन, मेरी मेहबूबा, ओ री छोरी, हम-तुम और कुछ-कुछ होता है जैसे कई गानों के लिए अवॉर्ड जीत चुकी हैं। हाल ही हुए एक इंटरव्यू में अलका यागनिक ने पुराने गानों के रीमिक्स पर कहा कि आजकल के फिल्ममेकर्स पुराने गानों के रीमिक्स बना देते हैं और गाने के हिट होने पर कहते हैं कि गाना हिट हो गया। जबकि वो गाना पहले से हिट होता है। और इसीलिए फिल्ममेकर्स हिट गानों के रिमिक्स बनाते हैं। अलका ने कहा कि ये टेक्नोलॉजी का दौर है और इस बढ़ते टेक्नोलॉजी के दौर में आत्मा कहीं खो गई है और हमें इसे वापस लाना है। बता दें कि अलका यागनिक जी टीवी के शो लिटिल चैम्प 2020 में बतौर जज नजर आयेंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर