Shimla mirchi trailer: 36 साल छोटे राजकुमार राव संग हेमा मालिनी का रोमांस, वायरल हुआ शिमला मिर्ची का ट्रेलर

बॉलीवुड
Updated Dec 26, 2019 | 20:48 IST

Shimla mirchi trailer out watch video: ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी एक बार फ‍िर पर्दे पर हाजिर होने जा रही हैं फ‍िल्‍म शिमला मिर्ची के साथ। इस फ‍िल्‍म में उन्‍हें 36 साल छोटे राजकुमार राव से प्‍यार हो जाता है।

Shimla mirchi trailer out watch video:  ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी एक बार फ‍िर पर्दे पर हाजिर होने जा रही हैं फ‍िल्‍म शिमला मिर्ची के साथ। शोल फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर रमेश सिप्‍पी की इस फ‍िल्‍म में उन्‍हें 36 साल छोटे राजकुमार राव से प्‍यार हो जाता है, उसके बाद शुरू होता है नया सियापा। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें द‍िखता है कि राजकुमार राव को हेमा मालिनी की बेटी रकुल प्रीत सिंह से प्‍यार हो जाता है। वह रकुल प्रीत सिंह से कई बार अपने दिल की बात कहने की कोशिश करते हैं लेकिन कह नहीं पाते। इसके बाद वह रकुल के घर लव लैटर फेंक आते हैं। यह लव लेटर हेमा के हाथ लग जाता है और उन्‍हें गलतफहमी हो जाती है। फिल्म 3 जनवरी को रिलीज हो रही है। हेमा को इससे पहले 2017 में आई हिन्दी फिल्म एक थी रानी ऐसी भी में देखा गया था। शिमला मिर्ची का ट्रेलर आते ही वायरल हो गया है। चंद घंटों में इसे ढाई लाख से ज्‍यादा बार देखा गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर