VIDEO: सड़क-2 का पहला गाना Tum Se Hi हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए आलिया और आदित्य

बॉलीवुड
Updated Aug 16, 2020 | 07:39 IST

Sadak 2 Tum Se Hi Song: आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त के साथ सड़क-2 में नज़र आने वाले हैं। पहला गाना 'तुम से ही' रिलीज़ हो चुका है और इसे लगातार लोगों की प्रतिक्रिया भी मिल रही है।

मुंबई: आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट अभिनीत और महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क-2 इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। शनिवार को पहला गाना तुम से ही रिलीज हुआ और इसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, साथ ही फिल्म की कहानी की झलक भी देखने को मिलती है। इस सप्ताह के शुरू में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था।

गाने का ऑडियो कुछ दिनों पहले ही आउट हुआ था, लेकिन वीडियो शनिवार को यूट्यूब पर जारी किया गया है। गीत के बोल दो लोगों के एक दूसरे के लिए प्यार को लेकर हैं। अंकित तिवारी और लीना बोस की ओर से संगीतबद्ध किया गया गाना अंकित तिवारी ने गाया है और गीत शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। आदित्य और आलिया की केमिस्ट्री के साथ संयुक्त मधुर संगीत हमें गाने में उनके रोमांस की झलक देता है।

इस बीच, फिल्म के ट्रेलर में सड़क-2 की कहानी रवि (दत्त) नाम के एक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महिला की मदद करता है और एक आश्रम चलाने वाले नकली गुरु का पर्दाफाश करता है। यह फिल्म 1991 की फिल्म सड़क की अगली कड़ी है जिसमें संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट ने काम किया था।

गौरतलब है कि सड़क-2 फिल्म के ट्रेलर को आलोचना का भी शिकार करना पड़ रहा है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोग इसे लेकर नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्रेलर को अब तक 20 लाख के करीब डिस्लाइक मिल चुके हैं जो लाइक की संख्या से कहीं ज्यादा है। पहले गाने को भी बड़ी संख्या में डिस्लाइक किया जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर