Rishi Kapoor's Family Memory: ऋषि कपूर की याद में कपूर परिवार ने ऐसे दी श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

बॉलीवुड
Updated May 04, 2020 | 14:06 IST

Rishi Kapoor's Family Shares Memory: ऋषि कपूर की मौत के बाद उनके परिवार वाले अब इस दर्द से उभरने की कोशिश कर रहे हैं। दुख के इस घड़ी में पूरा परिवार साथ है....

Rishi Kapoor's Family shares memory: बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर की मौत उनके फैन्स और परिवार वालों के लिए तकलीफों की सबसे कठिन घड़ी लेकर आई है। ऋषि कपूर की मौत के बाद उनकी पत्नी नीतू सिंह ने एक भावुक पोस्ट में लिखा है कि उनकी कहानी का अंत हो गया है। इसी तरह उनकी दोनों भतीजी करिश्मा और करीना ने पुरानी तस्वीरों को शेयर कर उन्हें याद किया है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक सॉन्ग डेडिकेट किया है।

अपने पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर दिल्ली से मुंबई पहुंच चुकी हैं। रिद्धिमा को दिल्ली पुलिस ने लॉकडाउन में सफर करने के लिए पास जारी किया था। 18 घण्टे के सफर के बाद रिद्धिमा जब मुंबई पहुंची तो वो बेहद भावुक हो गईं। बता दें कि ऋषि कपूर और उनकी पत्नी 45 साल तक साथ रहे लेकिन अब मौत की कड़वी हकीकत के बाद नीतू सिंह बेहद तन्हा हो गई हैं। गम के इन पलों में अब नीतू सिंह को अपनी बेटी रिद्धिमा और बेटे रणबीर कपूर का साथ है। ऋषि कपूर की आत्मा की शान्ति के लिए घर में एक पूजा भी कराई गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर