Rishi kapoor Cancer Battle: जब ऋषि कपूर ने कैंसर को दी थी मात, फिर वो कैसे इस बीमारी से हार गए- Video

बॉलीवुड
Updated May 03, 2020 | 17:32 IST

Rishi Kapoor Battle With Cancer : अपनी मौत के बाद ऋषि कपूर एक सन्नाटा छोड़ गए हैं। क्योंकि एक घड़ी चुपके से आई जो काल बनकर इस चमकते सितारे को अपने संग ले गई....

Rishi Kapoor's Battle with Cancer: अपने लाखों फैंस का दिल तोड़कर ऋषि कपूर एक ऐसी दुनिया में चले गए जहां से कोई लौट कर नहीं आता है। 2018 में जब ऋषि कपूर को ये पता चला था कि उन्हें कैंसर है उन्होंने इस बीमारी से लड़ने का फैसला किया था। पत्नी नीतू सिंह के साथ ऋषि कपूर इलाज के लिए न्यूयार्क गए। न्यूयार्क में ऋषि कपूर पूरे ग्यारह महीने तक एक योद्धा की तरह कैंसर से लड़ते रहे और फिर जीत कर वापस लौटे। वो ठीक हो चुके थे। ग्यारह महीने बाद घर लौटने की खुशी ऋषि कपूर के साथ ही उनके परिवारवालों के चेहरे पर भी दिख रही थी। ऋषि कपूर के लिए ये जिंदगी की फिर से नई शुरुआत थी और उन्होंने इसकी पूरी प्लानिंग भी की थी।

जूही चावला के साथ ‘शर्मा जी नमकीन’ में वो सशक्त भूमिका के साथ वापसी कर रहे थे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ भी उनकी एक फिल्म द इंटर्न आने वाली थी। लेकिन इससे पहले कि ये दोनों फिल्म रिलीज होतीं, ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए। ऋषि कपूर की मौत के बाद बॉलीवुड सन्नाटे से घिरा है। ऋषि कपूर के लाखों फैंस गम में डूबे हैं। किसने सोचा था कैंसर को हराने वाले ऋषि कपूर कैंसर से ही हार जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर