Randeep Hooda in Lockdown: लॉकडाउन में घर पर ऐसे समय बिता रहे हैं रणदीप हुड्डा, करते हैं ये काम

बॉलीवुड
Updated May 06, 2020 | 12:01 IST

Randeep Hooda in Lockdown: रणदीप हुडा एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों के साथ ही हॉलीवुड में भी काम किया है। लॉकडाउन में रणदीप अपना वक्त जिंदगी के नए पहलुओं से रूबरू होकर बिता रहे हैं

Randeep Hooda in Lockdown: रणदीप हुड्डा ऐसे एक्टर हैं जो फिल्मी पार्टियों से अक्सर दूर रहते हैं। वो अपना खाली वक्त अजीज दोस्तों संग बातें करते हुए बिताना पसंद करते हैं लेकिन लॉकडाउन में ऐसा हो नहीं पा रहा है। वो अपने दोस्तों से मिलने नहीं जा पा रहे हैं, लिहाजा घर में रहते हुए ही वो खुद को बिजी रख रहे हैं। इन दिनों वो अपनी मनपसंद किताबें पढ़ रहे हैं, पिक्चर देख रहे हैं और एक्सरसाइज कर रहे हैं। रणदीप के मुताबिक लॉकडाउन में उन्होंने जिंदगी के नए पहलू को देखा है जिससे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है। बॉलीवुड कल्चर के बारे में रणदीप का कहना है कि वो इसमें खुद को फिट नहीं कर पाते हैं और इसलिए फिल्मी पार्टियों से परहेज करते हैं। वैसे फिल्मों की दुनिया से अलग रणदीप के कई फ्रेंड हैं जिनके साथ वो अक्सर अपनी शाम बिताना पसंद करते हैं। रणदीप को हॉर्स राइडिंग बेहद पसंद हैं और वो खाली वक्त में हार्स राइडिंग के साथ ही अपने कुत्ते संग भी खेलते हैं।

रणदीप के मुताबिक एक वक्त था जब वो फिल्मों के लिए भागते थे, लेकिन अब उन्होंने ऐसा करना छोड़ दिया है। अब उनके लिए फिल्म की स्क्रिप्ट और रोल सबसे महत्वपूर्ण है। कोई भी नई फिल्म साइन करने से पहले वो इसी का ख्याल रखते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर