[VIDEO] जिस डायरेक्टर ने दिलाई पहली सुपरहिट मूवी, अब उसी के साथ काम करने से इंकार कर रहे रणबीर कपूर

बॉलीवुड
Updated Aug 29, 2019 | 00:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रणबीर कपूर इन दिनों काफी सोच समझ कर फिल्में चुनना चाहते हैं। शायद यही कारण है कि वो अपने खास दोस्त इम्तियाज अली की अगली फिल्म करने से बच रहे हैं। क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट रणबीर को पसंद नहीं आई है।

Ranbir kapoor, Imiatiaz ali
Ranbir Kapoor   |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जिन्होंने फिल्म संजू से बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की थी। आज कल अपने एक खास दोस्त की फिल्म करने से कतराते नजर आ रहे हैं। हाल ही में डॉयरेक्टर इम्तियाज ने रणबीर को एक फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी। जिसके बाद रणबीर ने उन्हें स्क्रिप्ट में कुछ जरूरी चेंजेस करने को कहा है। अब सुनने में आ रहा है कि इम्तियाज के स्क्रिप्ट में चेंज करने के बाद भी रणबीर टाइम ना होने का बहाना बना कर उनकी फिल्म करने से बच रहे हैं। बता दें कि रणबीर और इम्तियाज कि फिल्म रॉकस्टार बॉक्स ऑफिस सफल रही थी। लेकिन उसके बाद दोनों की जोड़ी को फिल्म तमाशा में दर्शकों ने नाकार दिया था। इन दिनों रणबीार कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर