राजा से ज्यादा ट्रांसजेंडर का किरदार लगा मिलिंद सोमन को रोचक, Paurashpur का ट्रेलर देखकर फैंस रह गए दंग

Milind soman interview: एक इंटरव्यू के दौरान मिलिंद सोमन ने बताया कि फिट रहने से उनको खुशी मिलती है। समय की पाबंदी के चलते भी अपनी फिटनेस के लिए वह समय निकाल लेते हैं।

Paurashpur Trailer Milind soman playing transgender Role
मिलिंद सोमन। 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिलिंद सोमन एक जीता जागता उदाहरण हैं कि उम्र किसी इंसान को अच्छे कार्य करने से नहीं रोकती जब तक वह इंसान अंदर से थक ना जाए। 55 की उम्र में भी मिलिंद सोमन कई युवाओं से ज्यादा फिट और ताकतवर हैं। अपनी फिटनेस का राज बताते हुए मिलिंद ने कहा कि फिट रहने में उन्हें खुशी मिलती है। वह दिन में सिर्फ 15 से 20 मिनट निकालकर एक्सरसाइज करते हैं, समय की पाबंदी होने के चलते भी पुशअप करने के लिए वह 10 सेकंड निकाल ही लेते हैं। फिटनेस हो या सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट हों, मिलिंद सोमन हर पल सुर्खियों में छाए रहते हैं।

हाल ही में वह एक विवाद में घिर गए थे जब उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमें वह बिना कपड़ों के समुद्र के तट पर दौड़ रहे थे। उस विषय पर मिलिंद सोमन ने जेनिफर लोपेज का नाम लेते हुए कहा कि जब उन्होंने अपनी नग्न अवस्था में फोटो पोस्ट किया तो लोगों ने उनको सराहा लेकिन जब उन्होंने ऐसा किया तो लोगों को उसमें बुराई दिखी। मिलिंद ने कहा कि यह लोगों की मानसिकता है जो पुरुष और महिला को विभाजित कर देती है। खैर, यह बात पुरानी थी अब वह अपने नए साल को खास बनाने के लिए जुट गए हैं।

नए साल का प्लान बताते हुए उन्होंने बताया कि वह इस साल गुवाहाटी से लेकर चेरापूंजी तक दौड़ लगाएंगे, जिसमें उनका साथ 6 से 10 लोग देंगे। आप सभी को बता दें, मिलिंद सोमन पिछले 8-9 वर्षों से अलग-अलग जगह पर नए वर्ष के अवसर पर दौड़ लगाते हैं। पिछले वर्ष उन्होंने जापान में टोक्यो से लेकर माउंट फूजी तक दौड़ लगाई थी। मिलिंद सोमन ने यह भी बताया कि उनका परिवार रक्षाबंधन के त्यौहार को बाकी त्योहार के मुकाबले बहुत धूमधाम से मनाता है। इसी बीच मिलिंद अपनी आने वाली वेब सीरीज Paurashpur के लिए उत्साहित दिखे। वेब सीरीज से ज्यादा वह अपने किरदार के लिए उत्साहित हैं जो उन्होंने इस वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है।

Paurashpur के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया कि उनके पास राजा का किरदार आया था लेकिन उनके लिए वह बहुत सामान्य था। इस किरदार को करने में उनकी कोई रुचि नहीं थी तभी उनकी नजर एक सेकेंडरी रोल पर गई और उन्होंने उस रोल के बारे में पूछना शुरु कर दिया। ये रोल एक ट्रांसजेंडर का है जिसकी झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज को देखकर फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलिंद को मिला है। जब उनसे सेक्सुअलिटी और बेहूदगी में अंतर पूछा गया तब उन्होंने कहा कि वह लोगों पर निर्भर करता है कि वह किसी चीज को क्या समझ रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर