Pagalpanti Sequel: पागलपंती का सीक्वल नहीं बनाएंगे अनीस बज्मी, आने वाली इस फिल्म पर दे रहे हैं ध्यान

बॉलीवुड
Updated Nov 29, 2019 | 23:14 IST

Pagalpanti Sequel: जॉन अब्राहम अरशदर वारसी समेत ढेरों स्टार्स से सजी फिल्म पागलपंती हाल ही में रिलीज हुई थी। इसके मेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सीक्वल बनाने के हिंट दिये थे।

जब भी कोई मल्टी स्टारर फिल्म बनती है तो उसका बजट काफी ज्यादा होता है, और फिल्म के मेकर्स को उससे काफी उम्मीद होती है। ऐसा ही कुछ हुआ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पागलपंती के साथ भी। बड़े बड़े सितारों से सजी-धजी इस फिल्म से डॉयरेक्टर अनीस बज्मी को काफी ज्यादा उम्मीद थी। इसी वजह से पागलपंती के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इसके मेकर्स ने सीक्वल बनाने की हिंट भी दी थी। खबरों की मानें तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिले खराब रिस्पांस को देखते हुए अब फिल्म के डॉयरेक्टर अनीस बज्मी ने ये आइडिया ड्रॉप कर दिया है। इस वक्त वो पूरा ध्यान आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 पर दे रहे हैं। बता दें पागपंती में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्रात समेत कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, इलियाना डिक्रूज जैसे एक्टर्स नजर आये थे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर