Jawani Janeman Trailer: रिलीज हुआ जवानी जानेमन का ट्रेलर, 20 साल बाद लौटी तब्बू-सैफ अली खान की जोड़ी

बॉलीवुड
Updated Jan 09, 2020 | 13:36 IST

Jawani Janeman Trailer Video: सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए तब्बू और सैफ अली खान की जोड़ी 20 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है।

मुंबई.सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सैफ अली खान और तब्बू आलिया के पेरेंट्स का रोल निभाने रहे हैं। जवानी जानेमन साल 31 जनवरी को रिलीज हो रही है। इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हुए थे। 

जवानी जानेमन एक रोमांटिक कॉमेडी है। ट्रेलर में सैफ अली खान, तब्बू और आलिया तीनों ही का फनी अंदाज देखने को मिला है। जवानी जानेमन के जरिए सैफ अली खान और तब्बू की जोड़ी लगभग 20 साल के बाद वापसी कर रही हैं।   

फिल्म में सैफ 40 साल के पिता का रोल निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया है। इस फिल्म की शूटिंग जून में लंदन में शुरू हुई थी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी 1998 में सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से मिलती जुलती है। 

ओले-ओले गाने को किया रिक्रिएट
जवानी जानेमन में 90 के दशक का पॉपुलर गाना ओले-ओले को भी रिक्रिएट किया गया है। इस फिल्म में सैफ, तब्बू और आलिया के अलावा कुबरा सैत भी हैं। इस फिल्म को नोटबुक फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। 

 

 

सैफ अली खान जवानी जानेमन के एक्टर के अलावा प्रोड्यूसर भी हैं। सैफ अपने प्रोडेक्शन हाउस ब्लैक नाइट फिल्म्स के बैनर तले जवानी जानेमन को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा जय शेवाक्रमनी का नॉर्थन लाइट्स फिल्म्स और जैकी भगनानी का पूजा एंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर