Housefull 4 Trailer: पहले खूब हंसाएगा और फिर दिमाग घुमाएगा हाउसफुल 4 का ट्रेलर

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 14:31 IST

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमेशा की तरह इस बार भी फिल्म दर्शकों को हंसाने में कामयाब होगी।

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • हाउसफुल 4 का ट्रेलर मस्ती से भरपूर है, 600 साल पुराने किरदारों को आज से जोड़ने की इस कहानी में बहुत सारा फन है
  • फिल्म इस साल 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर दर्शकों को हंसाने और उनका मनोरंजन करने आ रहे हैं। करीब तीन साल तक दर्शकों को इंतजार के बाद वो एक बार फिर हाउसफुल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म के साथ लौट रहे हैं। हाल ही में फिल्म के पोस्टर सामने आए थे अब उसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

फिल्म की कहानी 600 साल पुराने लोगों के पुनर्जन्म पर आधारित है। जिसमें 1419 के लोगों के पुनर्जन्म को दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय राजकुमार बाला के रोल में नजर आएंगे जिसका लंदन के रहने वाले हैरी के रूप में पुनर्जन्म होता है। फिल्म के सभी किरदारों के पुनर्जन्म को दिखाया जाएगा जो आपस में एक दूसरे को जोड़ेगी। फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सेनन, कृति खरबंद, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े और बॉबी देओल नजर आएंगे।

 

 

ट्रेलर में पुनर्जन्म को लेकर कई तरह के कंफ्यूजन देखने को मिलेंगे। एक सीन आएगा जहां अक्षय, बॉबी देओल और रितेश देशमुख को यह समझाने की कोशिश करते हैं कि हमारी होने वाली पत्नियां नहीं हैं, यह सीन काफी फनी है। ट्रेलर में ऐसे कई सीन्स है जिन्हें देखकर दर्शक गुदगुदाए बिना नहीं रह सकेंगे। यानी फिल्म में पूरा एंटरटेनमेंट होगा।

फिल्म में कृति सेनन सीतमगढ़ की राजकुमारी मधु और लंदन की कृति के रोल में दिखेंगी। पूजा हेगड़े राजकुमारी माला और पूजा के रोल में नजर आएंगी वहीं कृति खरबंदा राजकुमारी मीना और नेहा के रोल में दिखेंगी। वहीं रितेश भांगड़ु और रॉय के रोल में दिखाई देंगे। बॉबी देओल अंगरक्षक और धर्मपुत्र के रोल में नजर आएंगे। मालूम हो कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला हैं जबकि इसके डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं। फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर