[VIDEO] Zindagi na Milegi Dobara के सीक्वल में नजर आएंगी Alia Bhatt? इस बार दिखेगी लड़कियों की कहानी!

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के दूसरे पार्ट में फरहान अख्तर एक बार फिर डायरेक्शन में लौट सकते हैं। साथ ही आलिया भट्ट का नाम बतौर एक्ट्रेस सामने आ रहा है।

Farhan Akhtar and Alia Bhatt
फरहान अख्तर और आलिया भट्ट 

मुंबई: 'ज़िदगी ना मिलेगी दोबारा' बीते सालों में दर्शकों के बीच एक बेहद लोकप्रिय फिल्म रही है और कई लोगों के लिए यह फिल्म ऑलटाइम फेवरिट रही है। फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल के रूप में तीन दोस्तों की कहानी खूबसूरत जगहों के बीच एक ट्रिप के साथ दिखाई गई थी।अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनने की चर्चा सामने आई है।

दरअसल 'डॉन-2' फिल्म के बाद एक बार फिर फरहान अख्तर के डायरेक्शन में लौटने की खबरें आ रही हैं और फिल्म के लिए बतौर एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है। इतना ही नहीं ऐसी भी खबर है कि जिस तरह से जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के पहले हिस्से में तीन दोस्तों के रूप में लड़कों की कहानी दिखाई गई थी, वैसे ही दूसरे पार्ट में लड़कियों की ट्रिप दिखाई जाने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर