अपनी फिल्मों को लेकर बोलीं Bhumi Pednekar, बताया इस तरह चुनती हैं स्क्रिप्ट

बॉलीवुड
Updated Nov 06, 2019 | 23:04 IST

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो अपनी फिल्मों में शानदार किरदार निभाने के लिये जानी जाती हैं। हाल ही में भूमि ने बताया वे कैसे फिल्में चुनती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी हर फिल्म में अलग हट कर किरदार निभाने के लिये जानी जाती हैं। कुछ दिन पहले आई उनकी फिल्म सांड की आंख में उन्होंने एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाया था। हाल ही में भूमि ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वे अपनी फिल्मों को कैसे चुनती हैं। उन्होंने कहा कि वे इसके लिये कुछ खास तैयारी नहीं करती हैं। जो भी स्क्रिप्ट उन्हें अच्छी लगती है, वे उसमें काम करने के लिये हां कर देती हैं। उन्हें खुद को चैलेंज करने वाले कैरेक्टर्स प्ले करना पसंद है। आयुष्मान खुराना के साथ अपनी कैमिस्ट्री को लेकर भूमि ने कहा कि उनके साथ काम करना हमेशा ही शानदार रहता है। उन्होंने आगे कहा कि दम लगा के हईशा उनके लिये हमेशा खास रहेगी, जिसमें आयुष्मान के अपोजिट मैंने डेब्यू किया था। बता दें भूमि की फिल्म बाला 7 नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें उनके साथ एक बार फिर आयुष्मान खुराना नजर आयेंगे।

अगली खबर
अपनी फिल्मों को लेकर बोलीं Bhumi Pednekar, बताया इस तरह चुनती हैं स्क्रिप्ट Description: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो अपनी फिल्मों में शानदार किरदार निभाने के लिये जानी जाती हैं। हाल ही में भूमि ने बताया वे कैसे फिल्में चुनती हैं।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola