बी प्राक के नए गाने Dil Tod Ke का र‍िकॉर्ड, मनोज मुंतशिर के शब्‍दों के साथ IAS अभिषेक सिंह ने क‍िया है डेब्‍यू

बॉलीवुड
Updated Jul 17, 2020 | 14:27 IST

B Praak new song Dil Tok Ke: गायक बी प्राक का नया सॉन्‍ग द‍िल तोड़ के धूम मचा रहा है। इसमें ल‍िर‍िक्‍स मनोज मुंतशिर के हैं और वीड‍ियो में IAS अभिषेक सिंह ने डेब्‍यू क‍िया है।

मुख्य बातें

  • बी प्राक की आवाज में आया है नया गाना द‍िल तोड़ के
  • ब्रेकअप का दर्द और उससे उभरने की सीख देता है सॉन्‍ग
  • गाने में IAS अभिषेक सिंह ने डेब्‍यू क‍िया है और ल‍िर‍िक्‍स मनोज मुंतशिर के हैं

हाल ही में रिलीज हुआ गाना दिल तोड़ के बहुत पसंद क‍िया जा रहा है। दिल तोड़ के गाने में हालांक‍ि ब्रेकअप का दर्द द‍िखाया गया है लेक‍िन अपने रोमांटिक म्यूजिक से सॉन्‍ग सभी को मंत्रमुग्ध कर रहा है। गाने को 24 घंटों में 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। इस नए सॉन्ग को बी प्राक ने गाया है। इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और संगीत रोचक कोहली ने दिया है। वीड‍ियो में आईएएस अभ‍िषेक स‍िंह ने डेब्‍यू क‍िया है। 

द‍िल तोड़ के गाने की कहानी 
द‍िल तोड़ के गाना सैड सॉन्‍ग है ज‍िसमें अभ‍िषेक स‍िंह अपने प्यार को किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करता हुआ और शादी करते हुए देखते हैं। उदासी और गुस्‍से को द‍िखाने के साथ ही गाना ज‍िंदगी में आगे बढ़ने की सीख भी देता है क‍ि द‍िल टूटने से ज‍िंदगी का एक क‍िस्‍सा खत्‍म हुआ है, जबक‍ि पूरी कहानी तो अभी आगे आनी है। 

IAS अभ‍िषेक स‍िंह ने क‍िया है डेब्‍यू 
इस वीडियो में जिस अभिनेता ने शानदार अभिनय प्रदर्शन किया है, वह एक सेवारत आईएएस अधिकारी है, जो दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं। ये उनका डेब्‍यू सॉन्‍ग है। अपने डेब्‍यू और इसकी सक्‍सेस पर अभ‍िषेक का कहना है क‍ि इस प्रत‍िक्र‍िया को देखकर वह खुश हैं और आगे भी अच्‍छा काम करने के ल‍िए प्रोत्‍साह‍ित महसूस कर रहे हैं। बता दें क‍ि अभ‍िषेक जल्‍द ही वेब शो दिल्ली क्राइम 2 में भी नजर आएंगे। 

द‍िल तोड़ के गाने का रिकॉर्ड 
र‍िलीज होने के 24 घंटों में 10 मिलियन से अधिक व्यूअर्स म‍िले। रिलीज के बाद से यह सॉन्ग भारत में नंबर 1 स्थान पर और दुनिया भर में नंबर 2 पर ट्रेंडिंग रहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर