Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना की वजह से इस डायरेक्टर ने बदली अपनी फिल्म की रिलीज डेट

बॉलीवुड
Updated Nov 17, 2019 | 19:31 IST

Ayushmann Khurrana Film: आयुष्मान खुराना की पिछली सात फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। जिस वजह से उनकी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के मेकर्स अब इसे 13 मार्च की जगह 21 फरवरी को रिलीज करना चाहते हैं।

बॉलीवुड में हर एक फिल्म के साथ अपना नया मुकाम बनाते जा रहे और पिछले साल के नेशलन अवार्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म 'बाला' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। साल 2017 में आई उनकी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की सफलता के बाद इसके सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर काम चल रहा था। पहले ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी। लेकिन सूत्रों की मानें तो आयुष्मान की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने अब इसे  21 फरवरी 2020 को रिलीज करने का फैसला किया है। इससे पहले इस दिन अनुराग बसु की रोमांटिक फिल्म आनी थी लेकिन आयुष्मान का सितारा इन दिनों बुलंद है जिसके चलते अनुराग बसु को अपनी फिल्म को क्लैश होने से बचाने के लिये उसकी रिलीज डेट को बदल कर आगे बढ़ाना पढ़ा। बता दें आयुष्मान खुराना की पिछली सात फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर