Bihar Chunav में प्रचार के दौरान फंस गई अमीषा पटेल, बोलीं- 'वहां मेरा रेप हो सकता था'

बिहार व‍िधानसभा चुनाव में आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल ने एक हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा किया है जो उनके साथ बिहार में घटी।

Ameesha Patel
Ameesha Patel 

Bihar Chunav 2020: बिहार व‍िधानसभा चुनाव में आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल ने एक हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा किया है जो उनके साथ बिहार में घटी। अमीषा पटेल बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार के ल‍िए गई थीं। वहां से लौटकर उन्‍होंने खुद के साथ हुई घटना का खुलासा किया है। बिहार के औरंगाबाद जिले की ओबरा सीट के लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर प्रकाश चंद्रा के प्रचार के लिए अमीषा पटेल को बुलाया था। 

अमीषा पटेल का आरोप है कि डॉक्टर चंद्रा ने जबरन चुनाव प्रचार कराया। उन्‍हें कहा गया था कि प्रचार के ल‍िए पटना के नजदीक जाना है लेकिन ओबरा वहां से काफी दूर था। शाम को उन्हें मुंबई लौटना था लेकिन डॉक्टर चंद्रा ने धमकाते हुए उनसे जबरन चुनाव प्रचार कराया। जब मैंने जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि हम तुम्हें इसी गांव में अकेला छोड़कर चले जाएंगे।

'मेरा रेप हो सकता था'

प्रकाश चंद्रा ने अमीषा से जबरन भीड़ के बीच जाने के लिए कहा। अमीषा का कहना है कि हजारों लोगों की भीड़ पागलों की तरह गाड़ी ठोक रही थी। भीड़ कपड़े उछालने के लिए तैयार थी। वहां मेरा रेप भी हो सकता था। ऐसे में मैं कार से उतरकर कैसे जा सकती थी। अमीषा ने कहा कि बिहार चुनाव प्रचार के दौरान उनका अनुभव बहुत भयानक रहा। वह होटल पहुंचकर ना कुछ खा सकीं और ना सो सकीं। 

अमीषा पटेल ने कहा कि प्रकाश चंद्रा जैसा आदमी चुनाव जीतने से पहले मेरी जैसी महिला के साथ गंदा व्‍यवहार करता है तो वह जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्‍यवहार करेगा? वह झूठा, ब्लैकमेलर और गंदा इंसान है। बता दें कि चुनावों में सेलेब्रिटीज को बुलाकर प्रचार कराने का तरीका बहुत पुराना है लेकिन इस तरह की हरकत बहुत कम ही सुनने को मिली हैं। 

लोजपा प्रत्याशी प्रकाश चंद्रा ने किया आरोपों का खंडन

अमीषा द्वारा अपने ऊपर लगाए गए सारे आरोपों को खारिज करते हुए ओबरा के लोजपा प्रत्याशी प्रकाश चंद्रा ने कहा है कि फिल्म अभिनेत्री के द्वारा जो भी आरोप लगाए गए हैं वह बिल्कुल बेबुनियाद है। यह आरोप लगवाना उनके विरोधियों की चाल है। उन्होंने कहा कि अमीषा पटेल को उन्होंने बुलाया तक नहीं और ना ही इससे संबंधित उनसे कोई बातचीत हुई।

प्रकाश चंद्रा ने बताया कि अमीषा पटेल के रोड शो की जहां तक बात है इसकी जानकारी जिला प्रशासन से लेकर प्रखंड प्रशासन तक को थी और उनकी सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई थी। यहां तक कि उनके गाड़ी के आगे इस स्कॉट की भी व्यवस्था थी। चंद्र ने कहा कि पटना जाने के बाद उन्हें उस वक्त मैं बुरा लगने लगा जब वे जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव से मुलाकात की और वहां उनसे पैसे का ऑफर देकर ओबरा विधानसभा के ही प्रत्याशी चुन्नू यादव के पक्ष में प्रचार करने के लिए कहा गया और मुझे बदनाम करने के लिए ऑडियो रिलीज कराया गया।

चंद्रा ने बताया कि उनके पास तमाम वैसे सबूत मौजूद हैं जो अमीषा पटेल के द्वारा उन्हें भी आरोप से मुक्त करने के लिए पैसे की डिमांड की गई थी। श्री चंद्रा ने कहा कि अमीषा पटेल जिनके माध्यम से मेरे रोड शो में आई थी उनसे उन्होंने दस लाख रुपये का डिमांड कर मुझे आरोप मुक्त करने की बात की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर