Good Newwz: करण जौहर की बिग बजट फिल्म को अक्षय कुमार ने किया था रिजेक्ट, खुद बताई वजह

बॉलीवुड
Updated Nov 20, 2019 | 00:06 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में गुड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस बात का खुलासा किया की इस फिल्म के लिये उन्होंने करण जौहर की एक बड़े बजट की फिल्म को रिजेक्ट किया था।

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि सुपरस्टार अक्षय कुमार जिनकी फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि करण जौहर ने उन्हें गुड न्यूज से पहले एक बड़े बजट की फिल्म ऑफर की थी लेकिन उन्होंने उस फिल्म को रिजेक्ट करके इसे चुना था। इस बात का खुलासा खुद करण ने भी किया था। उन्होंने कहा कि अक्षय बॉलीवुड के एक मात्र एक्टर हैं जो फिल्म के बजट और बड़े डायरेक्टर्स का ना देख कर सिर्फ फिल्म के कंटेट के चलते उसमें काम करना पसंद करते हैं। अक्षय ने बताया कि करण ने मुझे अपनी बिग बजट फिल्म की स्टोरी 2 घंटे सुनाई थी लेकिन उसके बाद मैंने गुड न्यूज की स्टोरी सिर्फ 2 मिनट सुनकर उसे करने का फैसला कर लिया था। बता दें गुड न्यूज इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर