LIVE BLOG
More UpdatesMore Updates

Kangana Ranaut News LIVE: 'अब जीऊं या मर जाऊं'; आर-पार के मूड़ में कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे को दी खुली चुनौती

Kangana Ranaut LIVE News in Hindi : व‍िवाद के बीच कंगना रनौत मुंबई पहुंंच गई हैं। उनका घर खार में है। यहां उन्‍होंने आते ही उस तोड़फोड़ का वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया जो BMC ने की है।
Kangana Ranaut Mumbai Returns
तस्वीर साभार:  Instagram
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut News in Hindi: व‍िवाद के बीच कंगना रनौत मुंबई में खार स्‍थ‍ित अपने घर पहुंच गई हैं। आते ही उन्‍होंने BMC की तोड़फोड़ का वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया। बता दें क‍ि मुंबई एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षाबल तैनात था। श‍िव सेना की धमक‍ियों के बाद कंगना को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा वाई श्रेणी की स‍िक्‍योर‍िटी भी दी गई है। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके ऑफ‍िस पर तोड़ फोड़ कर दी थी ज‍िस पर बॉम्‍बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद रोक लगा दी गई। 

Sep 09, 2020  |  07:16 PM (IST)
मुझे धमकियां मिल रही हैं: कंगना

कंगना ने कहा कि 24 घंटों में मेरे ऑफिस को अचानक अवैध घोषित किया गया, फर्नीचर और लाइट सहित अंदर सब कुछ तोड़ दिया गया है और अब मुझे धमकी मिल रही है कि वे मेरे घर आएंगे और इसे भी तोड़ देंगे।

Sep 09, 2020  |  07:08 PM (IST)
कंगना रनौत की खुली चुनौती

उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग आओ तुम मेरे काम की जगह को तोड़ दो, अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और शरीर तोड़ो, मैं चाहती हूं कि दुनिया स्पष्ट रूप से देखे कि आप क्या करते हैं, चाहे मैं जीऊं या मर जाऊं, मैं आपको बेनकाब करूंगी।

Sep 09, 2020  |  06:23 PM (IST)
अब कंगना रनौत का घर तोड़ने के लिए BMC ने कोर्ट में डाली अर्जी

बीएमसी ने दीवानी अदालत में ताजा याचिका दायर की है और कंगना के घर के हिस्से को हटाने की अनुमति मांगी है।

Sep 09, 2020  |  05:34 PM (IST)
शिवसेना की स्थिति कांग्रेस जैसी हो गई है: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण है, मैं इसकी निंदा करता हूं। हिमाचल प्रदेश की बेटी कंगना रनौत ने आवाज उठाई और अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने (महाराष्ट्र सरकार ने) प्रतिशोध में ऐसा किया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सामना के बारे में बात नहीं करना चाहता, मैंने इसे नहीं पढ़ा, लेकिन शिवसेना की जड़ें खत्म हो रही हैं। जिस उद्देश्य के साथ शिवसेना का गठन किया गया, उसकी स्थिति तब से कांग्रेस जैसी हो गई जब से वह उनके साथ सत्ता में आई है। वे अपनी शक्ति को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा कह रहे हैं।'

Sep 09, 2020  |  03:50 PM (IST)
भावुक कंगना की ललकार - उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा
मुंबई आने पर कंगना ने जहां अपनी प्रॉपर्टी पर हुई तोड़फोड़ के वीड‍ियो शेयर क‍िए, वहीं खुद का एक वीड‍ियो भी सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट क‍िया। इसमें भावुक कंगना सीधे तौर पर महाराष्‍ट्र सरकार को ललकारती द‍िख रही हैं।
Sep 09, 2020  |  03:32 PM (IST)
कंगना ने लगातार शेयर क‍िए वीड‍ियो
कंगना ने एक के बाद एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िए हैं जि‍समें उनकी प्रॉपर्टी पर की गई तोड़फोड़ साफ नजर आ रही है। इसके साथ कंगना ने कैप्‍शन में बस #DeathofDemocracy लि‍खा है।
Sep 09, 2020  |  03:29 PM (IST)
कंगना ने शेयर क‍िया तोड़फोड़ का वीड‍ियो
खार में घर आते ही कंगना ने ये वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया है जि‍समें द‍िखाया है क‍ि BMC ने कैसे उनकी संपत्‍त‍ि को नुकसान पहुंचाया है।
Sep 09, 2020  |  03:22 PM (IST)
मुुंबई में खार में अपने घर पहुंची कंगना
9 स‍ितंबर को कंगना रनौत अपने घर पहुंच गई हैं। उनका यह घर मुंबई के खार इलाके में है।
Sep 09, 2020  |  02:53 PM (IST)
एयरपोर्ट पर भरी गरमा-गर्मी

मुंबई एयरपोर्ट पर भारी गरमा गर्मी का माहौल है। एक तरफ करणी सेना और आपीआई के कार्यकर्ता कंगना रनौत के समर्थन में पहुंचे हैं, वहीं शिवसेना के कार्यकर्ता उन्‍हें कालें झंडे दिखाने पहुंचे। 

Sep 09, 2020  |  02:33 PM (IST)
मुंबई पहुंच गईं कंगना रनौत

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी हैं। एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षाबल तैनात है। करणी सेना के कार्यकर्ता भी कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर भारत माता की जय और कंगना रनौत जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं।

Sep 09, 2020  |  02:25 PM (IST)
मुंबई एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षाबल तैनात
Sep 09, 2020  |  02:22 PM (IST)
कंगना की मां का उद्धव पर न‍िशाना

कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने उनका ऑफ‍िस तहस नहस कर द‍िया है। बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने न‍िशाना साधा है। आशा रनौत ने ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे से कहा है कि यह कार्रवाई कंगना के ऑफ‍िस पर नहीं, बल्कि अपने पिता की आत्‍मा पर घाव किया है।

Sep 09, 2020  |  01:55 PM (IST)
कंगना के ऑफ‍िस में तोड़ फोड़ पर बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक
आज हुई सुनवाई में कंगना के ऑफ‍िस में BMC की तोड़ फोड़ पर बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। मामले में आगे की सुनवाई कल होगी।
Sep 09, 2020  |  01:35 PM (IST)
कंगना का 'बुलीवुड' को संदेश
कंगना के ऑफ‍िस में हो रही तोड़ फाेड़ को लेकर एक्‍ट्रेस ने इंडस्‍ट्री को एक संदेश द‍िया है।
Sep 09, 2020  |  11:53 AM (IST)
पुलिस ने बंद किया रास्‍ता

कंगना रनौत के ऑफ‍िस को गिराने की कार्रवाई बीएमसी कर रही है। पुलिस ने पूरे रास्‍ते को बंद कर दिया है। मीडिया को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

Sep 09, 2020  |  11:09 AM (IST)
ऑफ‍िस को तोड़ने की कार्रवाई शुरू

दोपहर तक मुंबई पहुंचेंगी कंगना रनौत। उससे पहले उनके ऑफ‍िस को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई। बीएमसी के तमाम अधिकारी वहां मौजूद। बेरिकेड लगाए गए, भारी सुरक्षाबल तैनात। हाथ में हथौड़े लेकर कर्मी मौजूद। गेट को तोड़ा गया। जेसीबी मशीन पहुंची। 

Sep 09, 2020  |  11:05 AM (IST)
मोहाली एयरपोर्ट पहुंची कंगना
अभिनेत्री कंगना रनौत मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची। यहां से वो मुंबई के लिए रवाना होंगी।
Sep 09, 2020  |  10:52 AM (IST)
बीएमसी के नोटिस पर पलटवार
मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ के ऑफ‍िस पर बीएमसी का नोटिस चस्‍पा होने पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि इस बैनर तले पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा। राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा। यह मंदिर फिर बनेगा। जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।
Sep 09, 2020  |  10:41 AM (IST)
मुंबई पहुंचने से पहले देवी के दर्शन

कंगना रनौत ने मनाली से चंडीगढ़ के रास्ते में हमीरपुर जिले के कोठी स्थित एक मंदिर के सामने रुकीं और वहां उन्‍होंने प्रार्थना की। देवी के इस मंदिर के दर्शन कर कंगना ने आशीर्वाद लिया।
 

Sep 09, 2020  |  09:16 AM (IST)
महाराष्ट्र के लिए दे सकती हूं खून: कंगना
कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि ये मुंबई में मेरा घर है। मैं मानती हूं महाराष्ट्र ने मुझे सब कुछ दिया है, मगर मैंने भी महाराष्ट्र को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है जो महाराष्ट्र शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता केलिए अपना ख़ून भी दे सकती है। जय महाराष्ट्र