LIVE BLOG
More UpdatesMore Updates

Antim Box Office Collection Day 2: अंतिम की 2nd डे बढ़ी कमाई, सलमान खान की फिल्म ने अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Antim Box Office Collection Day 1, Antim 1st Day Box Office Collection: सलमान खान और आयुष शर्मा की मचअवेटेड फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ शुक्रवार 26 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज से पहले ही सलमान खान के फैन्स ने टिकट बुकिंग को लेकर धूम मचानी शुरू कर दी थी। वहीं फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को क्रिटिक्स द्वारा मिक्स रिव्यू मिले हैं। फिल्म को लेकर बने बज के मुताबिक अंतिम द्वारा बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद है। जानें Antim Box Office Collection Day 1

antim 1st day collection, antim 1st day box office collection, antim 1st day collection news,
तस्वीर साभार:  google
antim 1st day box office collection

Antim Box Office Collection Day 1: लंबे इंतजार के बाद सलमान खान और आयुष शर्मा की मचअवेटेड फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ शुक्रवार 26 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज से पहले ही सलमान खान के फैन्स ने टिकट बुकिंग को लेकर धूम मचानी शुरू कर दी थी। वहीं फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को क्रिटिक्स द्वारा मिक्स रिव्यू मिले हैं। ये पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा फेमस मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न(Mulshi Pattern) की रीमेक है।  महेश मांजरेकर में सलमान और आयुष की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को डायरेक्ट किया है।

फ‍िल्‍म के गाने भी जबरदस्‍त हैं और खूब पसंद किए जा रहे हैं। महेश मांजरेकर, अभिजीत देशपांडे, सिद्धार्थ साल्वी ने फ‍िल्‍म के डायलॉग लिखे हैं जो कि काफी प्रभावशाली हैं। वहीं सलमान खान, आयुष शर्मा के साथ महिमा मकवाना भी इस फ‍िल्‍म का सरप्राइज हैं। हर बार की तरह इस बार भी फैंस को भाईजान की फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म को लेकर बने बज के मुताबिक अंतिम द्वारा बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद है। जानें Antim Box Office Collection Day 1

Nov 28, 2021  |  11:47 PM (IST)
हर जगह हो रहे सलमान खान की फिल्म अंतिम के चर्चे

सोशल मीडिया पर सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म की जमकर चर्चा की जा रही है। लोगों को सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है। वहीं, महिमा मकवाना की अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में नजर आने वाले एक्शन सींस ने भी लोगों को काफी प्रभावित किया है।

Nov 28, 2021  |  10:58 PM (IST)
जबरदस्त है इस फिल्म के एक्शन सींस

सोशल मीडिया पर सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म अंतिम के कई एक्शन सींस के वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोगों को इस फिल्म में दिखाए गए एक्शन सींस काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं, आयुष शर्मा का दमदार एक्शन भी चर्चा का विषय बना हुआ है। आयुष शर्मा को इस फिल्म में काफी जबरदस्त किरदार में देखा गया। 

Nov 28, 2021  |  10:20 PM (IST)
इस फिल्म से महिमा मकवाना ने शुरू किया अपना बॉलीवुड सफर

सलमान खान और आयुष शर्मा के इस फिल्म में महिमा मकवाना भी मुख्य किरदार निभा रही हैं। महिमा मकवाना टीवी जगत की जानी-मानी अदाकारा है जिन्हें सपने सुहाने लड़कपन के टीवी सीरियल से पहचाना जाता है। फिल्म अंतिम से महिमा मकवाना अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर रही हैं। 

Nov 28, 2021  |  09:55 PM (IST)
क्या है सलमान खान की फिल्म अंतिम की कहानी

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ की कहानी बहुत जबरदस्त है। इस फिल्म में सलमान खान को सरदार की भूमिका में देखा गया। वह इस फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। सलमान खान के अपोजिट उनके जीजा आयुष शर्मा को भी देखा गया। आयुष शर्मा ने इस फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाया है। इस फिल्म का कंसेप्ट पुलिस वर्सेस गैंगस्टर पर आधारित है। 

Nov 28, 2021  |  09:27 PM (IST)
इन फिल्मों से मुकाबला करेगी सलमान की फिल्म

सलमान खान, महिमा मकवाना और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम का मुकाबला जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 से हो रहा है। इसके साथ इस फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी मुकाबला करना पड़ रहा है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

Nov 28, 2021  |  08:59 PM (IST)
इतने स्क्रीन्स पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रिलीज हो गई है। महेश मांजरेकर द्वारा अभिनीत इस फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा और महिमा मकवाना को फीचर किया गया है। यह फिल्म देशभर में 3200 स्क्रीन पर रिलीज हुई। एडवांस बुकिंग के दौरान भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। पहले दिन इस मूवी ने काफी अच्छी कमाई की थी। 

Nov 28, 2021  |  08:16 PM (IST)
मराठी फिल्म की रिमेक है सलमान खान की फिल्म अंतिम 

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। यह फिल्म देखने के लिए सलमान खान के फैंस बेताब हैं। बहुत लोग यह बात नहीं जानते हैं कि सलमान खान की यह फिल्म मराठी मूवी 'मुल्शी पैटर्न' की रिमेक है। इस फिल्म में सलमान खान ने पुलिस वाले का किरदार निभाया है। वहीं आयुष शर्मा उनके ऑपोजिट नजर आ रहे हैं।

Nov 28, 2021  |  05:16 PM (IST)
सलमान खान के पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे फैंस

एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सलमान खान ने शेयर किया है जिसमें उनके फैंस उनकी फिल्म के पोस्टर को दूध से नहला रहे हैं। फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के पोस्टर के सामने कई लोग खड़े हैं और वह इस फिल्म के पोस्टर को दूध से नहला रहे हैं और कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं।

Nov 28, 2021  |  02:42 PM (IST)
ऐसा रहा अंतिम का बॉक्स ऑफिस

बॉक्सऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन तकरीबन 5.25 से 5.50 करोड़ तक की कमाई की है। फिल्ममेकर्स के लिए राहत की बात यह रही कि बिजनेस का आंकड़ा पहने दिन की कमाई से नीचे भी नहीं गया, अब सब की नजरें रविवार के दिन की कमाई पर टिकी हुई हैं।

Nov 28, 2021  |  01:42 PM (IST)
कभी 3 शिफ्ट में काम करते थे सलमान खान

सलमान खान ने अंतिक के प्रमोशन में बताया था कि अपने करियर के शुरुआती सालों में उन्होंने बहुत मेहनत की। बॉलीवुड एक्टर ने बताया, 'अपने करियर के शुरुआत में, मैं तीन शिफ्ट करता था और मैं यह दुआ करता था कि मेरी शूटिंग लोकेशन दूर हो ताकि मैं कार में आधा घंटा सो सकूं।' सलमान ने कहा कि जब वो अपना काम खत्म कर घर पहुंचते थे तो सब सो रहे होते थे। 

Nov 28, 2021  |  12:59 PM (IST)
अंतिम के प्रमोशन में सलमान खान ने फिटनेस को लेकर किया खुलासा

सलमान हाल ही में रणवीर कपूर के शो 'द बिग पिक्चर' में पहुंचे थे और उनके साथ फिल्म अंतिम के को स्टार आयुष शर्मा और महिमा मकवाना भी मौजूद थे। इस दौरान सलमान ने यह स्वीकार किया कि यंग एक्टर्स की फिटनेस देख उन्होंने 56 साल की उम्र में भी खुद को मेंटेन रखने के लिए कड़ी मेहनत की। इसके साथ ही सलमान ने बताया कि बॉडी- बिल्डिंग के लिए उनकी प्रेरणा कौन हैं। सलमान ने बॉलीवुड के ही-मैन और एक्टर धर्मेंद्र को अपने प्रेरणा बताया और उनके बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने हमेशा धरम जी को फॉलो किया है। उनके चेहरे पर मासूमियत है। वो अच्छी फिजीक वाले गुड लुकिंग इंसान हैं।' मालूम हो कि धर्मेंद्र 85 साल के हैं।

Nov 28, 2021  |  12:22 PM (IST)
फिल्म में आमने-सामने हैं सलमान-आयुष

सलमान खान की आखिरी फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर साल 2019 को रिलीज हुई। कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय बाद सलमान के फैंस को उन्‍हें स्‍क्रीन पर देखने का मौका मिला। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान की जीजा आयुष शर्मा का भी दमदार अवतार नजर आ रहा है। य‍ह पहली बार है जब सलमान और आयुष स्क्रीन पर एक-दूसरे के आमने सामने होंगे।

Nov 28, 2021  |  11:36 AM (IST)
सलमान की फैन फॉलोविंग का पड़ेगा कलेक्शन पर असर!

वैसे फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई कर सकती है। दर्शकों के बीच सलमान खान का एक अलग रुतबा है और आने वाले दिनों में इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी निश्चत तौर पर देखने को मिलेगा। 'अंतिम' (Antim) को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Nov 28, 2021  |  11:06 AM (IST)
वीकेंड पर कलेक्शन में आएगा उछाल

सलमान खान की अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) की दो दिन कमाई की बात करें तो इसने करीब 10 करोड़ की कमाई कर ली है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म रविवार को बेहतर कलेक्शन करेगी।

Nov 28, 2021  |  10:25 AM (IST)
Antim Box Office Day 2: 2 दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

अंतिम फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि पहले दिन यानी शुक्रवार को 4.50 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ का कारोबार किया है।

Nov 28, 2021  |  10:05 AM (IST)
Antim 2nd day Box Office Collection: अंतिम की 2nd डे हुई ज्यादा कमाई

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) ने पहले दिन की अपेक्षा दूसरे दिन कमाई में बढ़ोतरी की है। सलमान खान की फिल्म के नाम के मुताबिक यह जंप कुछ ज्यादा नहीं है लेकिन पहले दिन के मुकाबले एक से डेढ़ करोड़ की बढ़ोतरी हुई है। 

Nov 27, 2021  |  11:04 PM (IST)
शो के बीच पटाखे जलाने पर परेशान हुए सलमान खान

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जहां हॉल में फिल्म अंतिम देख रहे दर्शक पटाखे जला रहे हैं। हॉल दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। कुछ लोग जमकर पटाखे जला रहे हैं। ऐसे में जान-माल दोनों का रिस्क बना हुआ है। सलमान खान ने वीडियो शेयर कर फैंस के लिए मैसेज भी लिखा है और थिएटर के अंदर ऐसी आतिशबाजी नहीं करने की अपील की है।

Nov 27, 2021  |  09:50 PM (IST)
सलमान खान की अंतिम का ओपनिंग कलेक्शन

Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' ने 4.25-4.50 करोड़ नेट रेंज में ओपनिंग डे के दिन कलेक्शन किया है जो कि एक अच्छा कलेक्शन है। सलमान की रिलीज ने जॉन की फिल्म को कैसे प्रभावित किया, इस पर इशारा करते हुए, रिपोर्ट में आगे कहा गया है, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ ने सत्यमेव जयते 2 के संग्रह को प्रभावित किया है जिसकी उम्मीद थी और बड़े मल्टीप्लेक्स में भारी गिरावट के साथ फिल्म 40-50% नीचे है।'

Nov 27, 2021  |  08:57 PM (IST)
अंतिम फिल्म के आगे सत्यमेव जयते का ये हाल

फिल्म ने गुजरात, सीपी बरार और बिहार सर्किट के साथ मेट्रो शहरों के मल्टीप्लेक्स से संग्रह में लगभग 50 प्रतिशत की गिरावट देखी, जिसमें लगभग 10-30 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई। 'सत्यमेव जयते 2' अपने चार दिवसीय सप्ताहांत कारोबार को 10 करोड़ रुपये के साथ समाप्त करने की उम्मीद है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित, 'सत्यमेव जयते 2' को बिहार सर्किट से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। एक्शन एंटरटेनर ने टिकट विंडो पर दो दिनों में कुल 4.85 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Nov 27, 2021  |  07:53 PM (IST)
अंतिम ने सत्यमेव जयते-2 को दी टक्कर

जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' को सलमान खान की 'अंतिम' से क्लैश करने का नकारात्मक असर पड़ रहा है। पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद, फिल्म ने देश भर के कई सर्किटों में भारी गिरावट दर्ज की। Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, 'सत्यमेव जयते 2' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 1.85-2 करोड़ रुपये की कमाई की।