ICU में एडमिट जरीना वहाब की स्थिति पहले से बेहतर, सूरज पंचोली की मां को अस्पताल से मिली छुट्टी

Zarina Wahab COVID-19 : जरीना वहाब को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेत्री को कोरोना के गंभीर लक्षण थे जिसकी वजह से उनका सांस लेना मुश्किल हो रहा था... 

Sooraj Pancholi mother Zarina Wahab on oxygen due to COVID-19
बेटे सूरज पंचोली के साथ जरीना वहाब। 

मुख्य बातें

  • जरीना वहाब को कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है।
  • जरीना को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
  • अब अभिनेत्री का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है।

कड़ी सावधानियों के बावजूद कोरोना वायरस के मामलों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अब ताजा मामला एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी का है। बताया गया है कि सूरज पंचोली की मां और जानी-मानी अभिनेत्री जरीना वहाब को कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। टेस्ट पॉजिटिव आने के तुरंत बाद ही जरीना वहाब को पिछले सप्ताह पांच दिनों के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेत्री जरीना वहाब को कोरोना के गंभीर लक्षण थे जिसकी वजह से उनका सांस लेना मुश्किल हो रहा था। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, जरीना वहाब को आईसीयू में ऑक्सीजन पर रखा गया था। हालांकि वेंटिलेटर की आवश्यकता पड़ने से पहले ही उनकी हालत में सुधार आ गया। अभिनेत्री का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है, उनको समय पर अस्पताल ले जाया गया और केवल कुछ ही लोग उनकी स्थिति के बारे में जानते थे।

बहुत कम हो गया था जरीना वहाब का ऑक्सीजन लेवल
जरीना वहाब की सेहत के बारे में अपडेट देते हुए डॉ. जलील पारकर ने ईटाइम्स को बताया, 'जरीना को जोड़ों में, शरीर में दर्द, थकान और बुखार था। जब हमने उनको भर्ती किया, तब उसका ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था।' डॉक्टर ने आगे बताया, 'वो अभी घर चली गई है। उनकी स्थिति पहले से बहुत बेहतर है।' अस्पताल में भर्ती होने के दौरान डॉ. पारकर ने ही उनका ट्रीटमेंट किया। अभिनेत्री जरीना वहाब ने घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है लेकिन अभी तक उनका नया कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव नहीं आया है।

कुछ टाइम पहले जरीना वहाब के बेटे, सूरज पंचोली का नाम दिशा सलियन की मौत मामले में सामने आया था। 8 जून को मुंबई की एक इमारत से गिरने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन का निधन हो गया था। उनकी मौत को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जोड़ा जा रहा है, जिनका 14 जून को निधन हुआ। जरीना ने बेटे पर लगे इन अरोपों का खंडन किया था और कहा कि उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर