Prateek Khatri Dies: टिकटॉक से फेमस हुए युवा कलाकार प्रतीक खत्री की सड़क हादसे में मौत, फैंस को लगा धक्‍का

Prateek Khatri Dies: टिकटॉक से फेमस हुए यंग सोशल मीडिया इनफ्लुऐंसर्स और कलाकार प्रतीक खत्री इस दुनिया में नहीं रहे हैं। एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई है।

Prateek Khatri
Prateek Khatri 
मुख्य बातें
  • बागपत से देहरादून जा रहे थे प्रतीक खत्री
  • कार को सामने से ट्रक ने मार दी टक्‍कर
  • अस्‍पताल पहुंचते ही प्रतीक ने तोड़ा दम

Prateek Khatri Dies: टिकटॉक से फेमस हुए यंग सोशल मीडिया इनफ्लुऐंसर्स और कलाकार प्रतीक खत्री इस दुनिया में नहीं रहे हैं। एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई है। उनके न‍िधन की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई तो तमाम फैंस और चाहने वाले हैरान रह गए। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हुआ और जब इसकी पुष्टि हो गई तो उन्‍हें गहरा धक्‍का लगा। प्रतीक खत्री की अचानक मौत से फैंस काफी दुखी हैं।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा यूपी के सहारनपुर जनपद में हुआ। सामने से आ रहे ट्रक ने प्रतीक की कार में जोरदार टक्‍कर मार दी, इस वजह से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। पुलिस ने प्रतीक को अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बागपत स्थित दिल्ली नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर राकेश कुमार खत्री का पुत्र प्रतीक खत्री देर रात बागपत से देहरादून स्थित अपने मेडिकल कॉलेज में जा रहे थे। 

कई पॉप्‍युलर सोशल मीडिया इनफ्लुऐंसर्स ने प्रतीक के निधन पर उन्‍हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है। आशिका भाटिया ने लिखा, 'विश्‍वास करना मुश्‍किल है। रेस्‍ट इन पीस।' इस पर फेमस टिकटॉकर आमिर ने भी 'रेस्‍ट इन पीस' कॉमेंट किया। भाविका मोटवानी ने प्रतीक को याद करते हुए उनके साथ अपनी एक पिक्‍चर शेयर की है। आपको बता दें कि इससे पहले साल 2018 में सोशल मीडिया स्‍टार दानिश जेहन की कार एक्‍सिडेंट में मौत हो गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर