इस फ‍िल्‍म के सेट पर शुरू हुई थी Yami Gautam और Aditya Dhar की लव स्‍टोरी, देखें शादी की Inside Pics

Yami Gautam and Aditya Dhar Love story: बेहद खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम की अचानक शादी की खबर से फैंस चौंक गए। ना कोई चर्चा, ना कोई शोर-शराबा। यामी गौतम ने आदित्‍य धर को हमसफर चुन लिया।

Yami Gautam and Aditya Dhar Love story
Yami Gautam and Aditya Dhar Love story 

मुख्य बातें

  • यामी गौतम की अचानक शादी की खबर से फैंस चौंक गए।
  • शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गईं अदाकारा यामी गौतम।
  • यामी गौतम ने डायरेक्‍टर आदित्‍य धर को हमसफर चुन लिया।

Yami Gautam and Aditya Dhar Love story: बेहद खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम की अचानक शादी की खबर से फैंस चौंक गए। ना कोई चर्चा, ना कोई शोर-शराबा। यामी गौतम ने आदित्‍य धर को हमसफर चुन लिया और शादी की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दी। फैंस बधाई देने लगे। हालांकि कई लोगों ने य‍ह जानना भी चाहा कि यामी गौतम के पति आदित्‍य धर कौन हैं? और कैसे दोनों के नैना लड़े। तो आइये हम आपको बताते हैं यामी गौतम और आदित्‍य धर की प्रेम कहानी के बारे में-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

कौन हैं आदित्‍य धर (Who is Aditya Dhar)

आदित्‍य धर हिंदी सिनेमा का जाना पहचाना नाम है और उनके नाम ऐसी फ‍िल्‍म दर्ज है जिसे सभी ने सराहा। उस फ‍िल्‍म का नाम है उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (URI: The Surgical Strike) जिसमें अभिनेता विक्‍की कौशल ने लीड रोल निभाया था। यह आदित्‍य की डेब्‍यू फ‍िल्‍म थी और इसके लिए उन्‍हें बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। आदित्य धर एक पॉप्युलर डायरेक्टर, राइटर और गीतकार हैं। दिल्ली में 12 मार्च, 1983 को जन्में 38 साल के आदित्य धर ने काबुल एक्सप्रेस, तेज, आक्रोश, हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों में डायलॉग, स्क्रीनप्ले और लिरिक्स राइटर के तौर पर काम किया है।

उरी के सेट पर लड़ गए नैना 

फ‍िल्‍म विक्‍की डोनर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली यामी गौतम ने कई मशहूर टीवी शोज और विज्ञापन में काम किया है। उन्‍होंने बदलापुर, एक्‍शन जैक्‍सन, सनम रे, जुनूनियत, काबिल, सरकार 3, बत्‍ती गुल मीटर चालू, बाला में काम किया है। 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' में यामी गौतम ने रॉ एजेंट का किरदार निभाया था। इसी फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान यामी गौतम और आदित्‍य धर के बीच प्रेम का बीज पनपना शुरू हुआ था। पहले दोनों दोस्‍त बने और फ‍िर धीरे धीरे करीब आते गए।  हालांकि दोनों के बीच इतनी करीबी है, ये बात कभी सार्वजनिक नहीं हुई। ना ही मीडिया को इस बात की भनक लगी। एक वजह ये भी है कि दोनों सितारे पब्लिक में कभी साथ नहीं दिखे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर