World Best friend Day: कभी सलमान खान को सर कहकर बुलाते थे शाहरुख खान, मुश्किल वक्त में ऐसे की मदद

World Best friend Day: बॉलीवुड सेलेब्स की दोस्ती की बात होती है तो शाहरुख खान और सलमान खान की ही मिसाल दी जाती है। दोनों पिछले 25 साल से गहरे दोस्त हैं। बेस्टफ्रेंड डे पर जानिए शाहरुख सलमान की दोस्ती के किस्से.

Shah rukh Khan, Salman Khan
Shah rukh Khan, Salman Khan 

मुख्य बातें

  • आज वर्ल्ड बेस्टफ्रेंड डे है।
  • बॉलीवुड में जब भी बेस्ट फ्रेंड की बात होती है तो शाहरुख खान और सलमान खान का नाम आता है।
  • शाहरुख खान अपने संघर्ष के दिनों में सलमान खान को सर कहकर पुकारा करते थे।

मुंबई. हर एक दोस्त जरूरी होता है। लेकिन, एक दोस्त बाकी सबसे जरूर अलग होता है, जो आपकी खुशी के साथ-साथ गम में भी शामिल होता है। इसी खास दोस्त को हम बेस्टफ्रेंड कहते हैं। आज वर्ल्ड बेस्टफ्रेंड डे है। बॉलीवुड में जब भी दोस्ती की बात होती है तो सलमान खान की हमेशा से ही मिसाल दी जाती है। 

बॉलीवुड के बेस्ट फ्रेंड का जिक्र होता है तो सबसे पहले नाम आता है शाहरुख खान और सलमान खान का। दोनों पिछले 25 साल से भी ज्यादा वक्त से बेस्टफ्रेंड हैं। हालांकि, एक वक्त दोनों के बीच खटास आ गई थी, लेकिन जल्द ही गिले-शिकवे भुलाकर दोनों गले लग गए थे।

गेम शो दस का दम में सलमान खान ने बताया था कि शाहरुख खान कभी उन्हें सर कहकर बुलाते थे। वहीं, शाहरुख खान ने बताया कि अपने संघर्ष के शुरुआती दिनों में वह सलमान खान के घर पर खाना खाया करते थे। 

प्रीति जिंटा की ऐसे की मदद 
शाहरुख खान के अलावा सलमान खान की बॉलीवुड में सबसे अच्छी दोस्त प्रीति जिंटा है। सलमान खान ने मुश्किल वक्त में प्रीति जिंटा की काफी मदद की थी। दरअसल प्रीति जिंटा ने एक वक्त फिल्मों से ब्रेक लेकर फिल्में प्रोड्यूस की थी। 

प्रीति की फिल्म इश्क इन पेरिस बार-बार टल रही थी। इस कारण उन्हें काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा था। ऐसे में सलमान खान ने उनकी न फिल्म आर्थिक मदद की बल्कि उनकी फिल्म को पूरा करने और रिलीज करने में भी मदद की थी। 

दीया मिर्जा की मदद
सलमान खान ने एक्ट्रेस दीया मिर्जा की भी काफी मदद की थी।  दीया की मां एक दिन अचानक बेहोश हो गई थी। उन्होंने सलमान को कॉल कर बुलाया। सलमान दीया के घर पहुंचे और उनकी मां को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। 

डॉक्टर्स ने तब कहा था कि अगर उनकी मां को यहां लाने में 15 मिनट देर हो जाती तो हम उन्हें नहीं बचा पाते।दीया मिर्जा के अलावा सलमान खान ने सुनील शेट्टी की भी मुश्किल वक्त में मदद की थी। सुनील शेट्टी ने कहा था जिस वक्त मैंने शादी की, उस वक्त इंडस्ट्री में मेरा एक ही दोस्त था सलमान। जिंदगी के बुरे वक्त पर और उससे पहले सलमान हमारे साथ थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर