क्या सियासत में कदम रखेंगे Sonu Sood? बोले- 'अगर कभी राजनीति में आया तो अपना 100 फीसदी दूंगा'

When will Sonu Sood join Politics: सोनू सूद लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद करने को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच उन्होंने अपने राजनीति में आने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया।

Sonu Sood
सोनू सूद  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद करने को लेकर चर्चा में आए सोनू सूद
  • राजनीति में आने को लेकर भी लगाई जा रही अटकलें
  • अभिनेता बोले- अभी सोचा नहीं लेकिन कभी राजनीति में आया तो अपना 100 फीसदी दूंगा

मुंबई: सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। अभिनेता मुश्किल समय में देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे लोगों के लिए परिवहन की व्यवस्था करने से लेकर, जरूरतमंद लोगों के व्यक्तिगत अनुरोधों का जवाब देने तक कई तरह के काम कर रहे हैं। सोनू की हिंदी फिल्म उद्योग में उनके फैंस और सहयोगियों के बीच जमकर तारीफ हो रही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, सोनू ने राजनीति के बारे में बात की और इस सवाल का जवाब दिया कि क्या वह भविष्य में सियासत में कदम रखने के बारे में सोच रहे हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में उन्हें अभी भी बहुत कुछ करना है और अभी राजनीति के बारे में नहीं सोच रहे हैं। लेकिन अगर वह भविष्य में राजनीति में आते हैं, तो वह अपना 100 प्रतिशत देने का वादा करते हैं।

आईएएनएस ने सोनू के हवाले से कहा, 'मुझे पिछले 10 सालों से राजनीति में शामिल होने के प्रस्ताव मिल रहे हैं। कई लोगों ने मुझसे कहा है कि आप एक महान नेता होंगे। लेकिन मैं एक अभिनेता के रूप में महसूस करता हूं कि मुझे अभी भी बहुत सारी चीजें करनी हैं जो मैं करना चाहता हूं। कोई भी कभी भी राजनीति में प्रवेश कर सकता है लेकिन मैं दो नावों की सवारी करने वाले लोगों में से नहीं हूं।'

उन्होंने कहा, 'अगर मैं राजनीति में आता हूं, तो मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा। मैं लोगों की समस्याओं का समाधान करूंगा। मैं समय बिताऊंगा। इसलिए, मुझे लगता है कि मैं फिलहाल इसके लिए तैयार नहीं हूं। मुझे लगता है कि फिलहाल, मैं किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं और इसीलिए मैं चीजों को ज्यादा खुले तरीके से कर सकता हूं। मुझे किसी से या किसी भी पार्टी से यह पूछने की जरूरत नहीं है कि मुझे क्या करना चाहिए। मैं अपनी मर्जी से फैसला करता हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर