Shahrukh Khan ने बताई अपनी पत्नी को भाभी कहने की वजह, दिल्ली में मार भी खा चुके हैं बॉलीवुड के किंग खान

शाहरुख खान जब भी दिल्ली जाते हैं अपनी पत्नी गौरी खान को भाभी कहते हैं। उन्होंने बताया कि जब से दिल्ली में वह पिटे हैं, तब से जब भी मैं दिल्ली जाते हैं तो पत्नी को भाभी ही कहते हैं।

Shahrukh Khan and Gauri Khan
शाहरुख खान और गौरी खान 

मुख्य बातें

  • लड़की को गर्लफ्रेंड बोलकर बढ़ गई थी शाहरुख खान की मुसीबत
  • अभिनेता ने बताया था दिल्ली में लड़कों से मारपीट का किस्सा
  • पत्नी गौरी खान को भाभी कहने को लेकर बताई थी दिलचस्प बात

मुंबई: यह कहानी उस दौर की है जब शाहरुख खान एक सुपरस्टार नहीं बल्कि दिल्ली के एक आम लड़के हुआ करते थे। साल 2016 में द कपिल शर्मा शो के एक स्पेशल एपिसोड मे शाहरुख खान ने इस किस्से का खुलासा किया था। शाहरुख खान ने कहा, 'उन दिनों मैंने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी, गर्लफ्रेंड तो नहीं बोल सकते अरे! वो दिल्ली वाले बोलते हैं ना जैसी गर्लफ्रेंड वैसी ही, जो आपके साथ घूमती हैं। वो बेचारी लड़की भी वैसी ही थी।'

अभिनेता ने बताया, 'एक दिन हम दोनो ग्रीन पार्क गए हुए थे तभी वहां कुछ शोहदे (गुंडे) टाइप के लड़के आ गए और उनमें से एक ने मुझे रोक के पूछा यह कौन है तुम्हारे साथ? मैं सेंट कोलंबस में पढ़ता था तो मैने स्टाइल में बोला कि, शी इज माइ गर्लफ्रेंड (यह मेरी प्रेमिका है) तो उसने बोला कि नहीं, यह तेरी गर्लफ्रेंड नहीं भाभी है।

लड़के ने मुंह पर दे मारा कुल्लड़:
शाहरुख खान ने कहा, 'वह मेरी गर्लफ्रेंड थी पर उस लड़के ने इसे मानने से मना कर दिया। शाहरुख ने कहा मैं गर्लफ्रेंड बोलने ही जा रहा था, मेरा फ्रेंड खत्म भी नहीं हुआ था कि उसने मुझे कूट दिया। उसमें से एक के हांथ में कुल्लहड़ था उसने वही कुल्लहड़ मेरे मुंह पे मार दिया। इसलिए, अब तो मैं अपनी बीवी के साथ भी दिल्ली में कहीं निकलता हूं और कोई मुझसे पूछता है कि, यह कौन है? तो मैं कह देता हूं कि, यह मेरी भाभी हैं।'

शाहरुख की अगली फिल्म?
शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल रॉय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। हालांकि, शाहरुख ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथींग सेशन में अपनी अगली फिल्म के संकेत दिए हैं। शाहरुख खान ने कई सवालों के जवाब में कहा कि, आप उनकी अगली फिल्म थिएटर में देखेंगे।

शाहरुख ने कहा फिल्म की शूटिंग उसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन फिर सिनेमाघरों की स्थिति ठीक होने में कम से कम एक साल का इंतजार करना पड़ेगा।

खबरों के अनुसार, उन्होंने दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान साइन की है, और इस महीने के अंत में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर