Gehana Vasisth Arrest: कौन है 'गंदी बात' सीरीज की ये एक्ट्रेस, अश्लील वीडियो बनाकर अपलोड करने के लिए गिरफ्तार!

पुलिस ने अभिनेत्री गहना वसिष्ठ को कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने और वेबसाइट पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री 'गंदी बात' वेब सीरीज में नजर आ चुकी है।

Gehana Vasisth
गहना वशिष्ठ 

मुख्य बातें

  • 'गंदी बात' वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ
  • पुलिस ने कथित अश्लील वीडियो बनाने और अपलोड करने को लेकर किया गिरफ्तार
  • कथित तौर पर 87 एडल्ट वीडियो से जुड़ चुकी है अभिनेत्री

मुंबई: साल 2019 में अपनी सेहत से जुड़ी खबरों को लेकर चर्चा में रही अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को अब क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। एक वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने में कथित भूमिका के लिए अभिनेत्री को गिरफ्तार किया गया है। उसे आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

मुंबई पुलिस के हवाले से एएनआई की जानकारी के अनुसार, 'अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया है। उसे आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।'

Actress Gehana Vasisth arrest

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, मुंबई क्राइम ब्रांच ने मैड आईलैंड के एक बंगले पर छापा मारा था और लाइव पोर्न फिल्म बनाने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है और इस दौरान एक महिला को हिरासत में लिया गया।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, गहना को पुलिस ने शनिवार (6 फरवरी) को जांच के लिए बुलाया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उल्लेख किया है कि गहना 87 अश्लील वीडियो से किसी ना किसी तरह जुड़ी रही हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है। कथित तौर पर या तो अभिनेत्री इन वीडियोज में खुद नजर आई या फिर इन्हें बनाकर अपलोड करने के लिए भागीदार रही।

Gandi Baat actress Gehana Vasisth

कौन है गहना वशिष्ठ: एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म उद्योग का हिस्सा रही हैं। और साथ ही टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया है। वह एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में काम कर चुकी है। 'गंदी बात' सीरीज में नजर आने को लेकर भी अभिनेत्री चर्चा में आई थीं

2019 में, एक वेब सीरीज के लिए आईलैंड पर शूटिंग के दौरान अभिनेत्री सेट पर बेहोश हो गई थी और फिर उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। गंभीर स्ट्रोक और बहुत कम रक्तचाप की वजह से 32 वर्षीय को कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा था।

अभिनेत्री इससे पहले मिस एशिया बिकनी का खिताब भी जीत चुकी हैं। वसीथ ने स्टार प्लस पर धारावाहिक बहनें में भी गहना ने मुख्य भूमिका निभाई थी और एमटीवी इंडिया पर ट्रू लाइफ शो में वीजे के रूप में दिखाई दी हैं। गहना का जन्म छत्तीसगढ़ के चिरिमिरी में हुआ था। उनकी मां मीना तिवारी एक गृहिणी हैं और उनके पिता राजेंद्र तिवारी एक शिक्षा अधिकारी थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर