Delhi Belly के लीड एक्टर इमरान खान ने आखिर क्यों छोड़ दी एक्टिंग? ठुकराईं डायरेक्टर की कई फिल्में

Delhi Belly Film 10 Years: देली बेली फिल्म को 10 साल का समय बीत गया है और इस दौरान एक्टर इमरान खान के एक्टिंग छोड़ने को लेकर फिल्म के डायरेक्टर अभिनय देव ने कुछ बातें कही हैं।

Irrfan Khan Delhi Belly film
Irrfan Khan Delhi Belly film 

मुख्य बातें

  • देली बेली फिल्म से चर्चा में आए थे एक्टर इमरान खान
  • फिल्म के 10 साल पूरे होने पर डायरेक्टर ने किए कई खुलासे
  • अभिनेता ने ठुकरा दीं निर्देशक की ओर कई फिल्मों की पेशकश

मुंबई: इमरान खान अभिनीत देली बेली फिल्म की रिलीज को 10 साल का समय बीत गया है। इस फिल्म की दिलचस्प कहानी और गानों ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया था और 10वीं सालगिरह पर एक बार फिर इसे याद किया जा रहा है लेकिन इस दौरान बहुत सारी बातें हो रही हैं अभिनेता इमरान खान को लेकर और इस बारे में चर्चा हो रही है कि आखिरकार एक्टर इमरान खान ने अभिनय की दुनिया को अलविदा क्यों कह दिया जबकि उनके सफल होने की बहुत ज्यादा संभावना थी। हाल ही में देली बेली के डायरेक्टर अभिनय देव ने इस बारे में बात करते हुए कुछ खुलासे किए हैं।

इमरान खान के अभिनय छोड़ने के फैसले ने ना केवल उनके प्रशंसकों को चौंकाया, बल्कि उनकी फिल्म देली बेली निर्देशक अभिनय देव भी हैरान रह गए थे। फिल्म के 10 साल होने पर निर्देशक ने इमरान खान के अभिनय छोड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बात की। निर्देशक ने कहा कि उन्हें दुख हुआ क्योंकि उनके मन में 'जाने तू... या जाने ना' अभिनेता के लिए बहुत सम्मान है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री को इमरान जैसे अच्छे कलाकारों की जरूरत है।

अभिनय देव का कहना है कि उन्हें इस बात का बुरा लगा कि इमरान अब और अभिनय नहीं करना चाहते हैं।
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए अभिनय देव ने इमरान खान के बारे में बात की, जिन्होंने पिछले साल एक्टिंग छोड़ दी थी। निर्देशक ने कहा, 'मुझे दुख हुआ क्योंकि मैं उस आदमी का बहुत सम्मान करता हूं। वह एक महान व्यक्ति है और वैसे भी इस दुनिया में अच्छे लोगों की कमी है। वह अच्छे लोगों में से एक है और उसे इस इंडस्ट्री में होना चाहिए। वह एक प्रतिभाशाली व्यक्ति है, चाहे वह कैमरे के सामने हो या उसके पीछे।'

उन्होंने आगे कहा, 'वह एक प्रशिक्षित फिल्म निर्माता और लेखक भी हैं। मुझे लगता है कि उन्हें अपनी रचनात्मकता को किसी भी रूप में बाहर निकालना चाहिए। लेकिन मुझे बुरा लगा कि वह और अभिनय नहीं करना चाहता।'

Actor imran khan

अभिनय देव का खुलासा- इमरान ने ठुकराई उनकी फिल्में
अभिनय देव ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इमरान खान को कुछ फिल्मों की पेशकश की थी, जिसे उन्होंने मना कर दिया था क्योंकि वह खुद को फिर से रिडिस्कवर करना चाहते थे।

उन्होंने कहा, 'वास्तव में, इमरान ने मेरी कुछ फिल्मों को मना कर दिया क्योंकि उन्होंने कहा कि वह अभिनय करना बंद कर रहे हैं और मैं इससे थोड़ा अचंभित था, वरना वह चार साल पहले मेरी एक फिल्म का हिस्सा होते। लेकिन वह उस रास्ते से बिल्कुल भी नहीं जाना चाहते थे क्योंकि वह खुद की प्रतिभा की फिर से खोज कर रहे थे। मुझे लगता है कि हर व्यक्ति की एक प्रक्रिया होती है और मुझे यकीन है कि हम भविष्य में उसकी ओर से कुछ शानदार काम देखेंगे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर