Throwback: जब बीच सड़क हो गई थी अजय देवगन की पिटाई, बचाने के लिए पिता वीरू देवगन लाए थे 200 फाइटर्स

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को बीच सड़क लोगों ने घेरकर पिटाई की थी जिसके बाद उनके पिता वीरू देगवन 200 फाइटर्स लेकर अपने बेटे को बचाने पहुंचे थे।

Ajay Devgn with father Veeru Devgan
Ajay Devgn with father Veeru Devgan 

मुख्य बातें

  • जब बीच सड़क हो गई थी एक्टर अजय देवगन की पिटाई
  • बीच सड़क 20-25 लोगों ने की थी अजय की पिटाई
  • अजय को बचाने 200 फाइटर्स लेकर पहुंचे थे पिता वीरू देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। अजय ने साल 1991 में फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में कदम रखा था और पिछले करीब 30 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं।

अजय देवगन अक्सर अपनी फिल्मों में गुंडों और विलेन की पिटाई करते नजर आते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार उनकी बीच सड़क पिटाई हो गई थी, जहां उनके पिता वीरू देवगन ने 150-200 फाइटर्स की मदद से उन्हें बचाया था? 

जब बीच सड़क लोगों ने अजय को पीटा

इन दिनों सोशल मीडिया पर अजय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय बता रहे हैं कि रियल लाइफ में उन्होंने बहुत लोगों को मारा है और कई बार मार खाई भी है। एक बार 20-25 लोगों ने मिलकर मारा था। इसके बाद वहां मौजूद डायरेक्टर साजिद खान बताते हैं, 'अजय के पास एक जीप थी जिसमें हम सब घूमते थे। हॉलीडे होटल के पास जो पतली गली थी वहां जीप के सामने पतंग के पीछे भागता हुआ एक बच्चा आया। अजय ने तुरंत ब्रेक लगाया, बच्चे को लगी नहीं लेकिन वो डरकर रोने लगा। जिसके बाद आस पड़ोस के कई लोग इकट्ठा हो गए और हमें घेर लिया। हम समझाने लगे कि बच्चा सामने आ गया, लेकिन उसे लगी नहीं है। लेकिन वो लोग चिल्लाने लगे कि उतरो- उतरो अमीर लोग, तुम लोग गाड़ी तेज चलाते हो। और हमें समझ नहीं आया लोग हमें मार रहे हैं।'

फाइटर्स लेकर पहुंचे थे अजय के पिता

साजिद आगे बताते हैं कि 10 मिनट में ये बात अजय के पिता (वीरू देवगन) तक पहुंच गई और वो 150-200 फाइटर्स लेकर आ गए। साजिद बोले, 'हिंदी फिल्म जैसा सीन हो गया और वीरू जी बोले कौन है जिसने मेरे बेटे को हाथ लगाया।'

मालूम हो कि अजय देवगन अपने पिता वीरू देवगन के काफी क्लोज थे। वीरू एक्टर, डायरेक्टर और एक्शन कोरियोग्राफर थे। पिछले साल 27 मई को कार्डियक अरेस्ट के चलते 85 की उम्र में उनका निधन हो गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर