Bollywood Throwback: जब ट्विंकल खन्ना ने किया था खुलासा-दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने रखी थी ये शर्त

Bollywood Throwback: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं। ट्विंकल ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि उन्होंने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के आगे खास शर्त रखी थी।

Akshay Kumar, Twinkle Khanna
Akshay Kumar, Twinkle Khanna 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 19 साल पूरे हो गए हैं।
  • अक्षय और ट्विंकल दो बच्चे- आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं।
  • ट्विंकल ने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने एक खास शर्त रखी थी।

मुंबई. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पिछले 19 साल से बॉलीवुड के पावर कपल है। अक्षय अपने करियर में सफलता का क्रेडिट अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना को दे चुके हैं। हालांकि, एक वक्त अक्षय की लगातार 14 फिल्में फ्लॉप हो गई थी। उस वक्त ट्विंकल ने अक्षय कुमार के आगे एक शर्त रखी थी। 

साल 2016 में कॉफी विद करण के पांचवें सीजन में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मेहमान बनकर आएंगे। इस शो में ट्विंकल खन्ना ने इस बात का खुलासा किया था। बकौल ट्विंकल- 'मैंने अक्षय को कह दिया है जब तक वो सेंसिबल और अच्छी मूवीज नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरा बच्चा नहीं पैदा करूंगी।' 

अक्षय कुमार ने इसके जवाब में कहा-  'आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी।' 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे अक्षय और ट्विंकल खन्ना दो बच्चे- आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं। नितारा का जन्म साल 2012 में हुआ था।

शो में किए थे ये खुलासे
ट्विंकल खन्ना ने कॉफी विद करण में कई खुलासे किए थे। ट्विंकल ने बताया था कि उनकी मम्मी डिंपल कपाड़िया अक्षय कुमार को पहले गे समझती थी। ऐसे में शादी से पहले डिंपल कपाड़िया ने उन्हें एक साल तक अक्षय कुमार के साथ रहने के लिए कहा था। 

ट्विंकल खन्ना ने इस शो में ये भी बताया था कि 'मैं एक लंबे रिश्ते से बाहर आई थी और दोबारा किसी कमिटमेंट के मूड में नहीं थीं। मुझे लगा कि ये रिश्ता केवल 15 दिन ही चलेगा। आज शादी को 15 साल ( साल 2016 के मुताबिक) हो गए हैं। 



शादी से पहले चेक किया था बैकग्राउंड 
ट्विंकल खन्ना ने शो में कहा था कि उन्होंने अक्षय कुमार के फैमिली बैकग्राउंड पर काफी रिसर्च की थी। उन्होंने ये पता लगाया कि क्या अक्षय के परिवार में किसी को कोई ऐसी बीमारी तो नहीं है, जो आने वाली पीढ़ी में हो सकती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस साल फिल्म सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन, लॉकडाउन के कारण इसे टाल दिया गया। वहीं, लक्ष्मी बॉम्ब डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज हो सकती है। पृथ्वीराज फिल्म दिवाली में रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर