जब Shahrukh और Salman Khan ने खुद बताई थी लड़ाई की वजह, सबके सामने उड़ाया था अपना ही मजाक

Salman Khan and Shahrukh Khan Fight Story: एक बार, एक अवार्ड शो के दौरान, शाहरुख खान और सलमान खान ने कई सालों तक चली उनकी लड़ाई के पीछे के कारणों के बारे में बात की थी।

Shahrukh Khan and Salman Khan
शाहरुख खान और सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लंबे समय तक एक-दूसरे से तल्खियों को लेकर बात नहीं करते थे शाहरुख-सलमान
  • अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज से सबके सामने किया था वजह का खुलासा
  • अपना ही मजाक उड़ाते हुए शाहरुख ने शादी को लेकर सलमान से की थी ऐसी बातचीत

मुंबई: बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारे सलमान खान और शाहरुख खान सालों तक आपस में बात नहीं करते थे और अवार्ड शो फंक्शन के दौरान भी एक-दूसरे को इग्नोर करते दिखते थे। उनके बीच हमेशा से लंबे समय तक ऐसे संबंध रहे हैं और एक बार जब दोनों के बीच चीजें सुलझ गईं, तो शाहरुख और सलमान दोनों को इसका मजाक उड़ाते देखा गया था। 2016 में, एक अवार्ड शो के दौरान SRK और सलमान ने अपनी लड़ाई के पीछे के कारण का खुलासा किया था।

यह स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान दोनों कलाकार मंच पर आए और अपने बीच की परेशानियों के बारे में मजाक में बात की। इस दौरान शाहरुख ने कहा कि उनकी लड़ाई से सभी वाकिफ हैं लेकिन इसके पीछे असली वजह किसी को नहीं पता। अभिनेता ने साझा किया कि वे एक बहुत ही छोटी वजह से लड़े थे कि दोनों में से ज्यादा खुश कौन है?

सलमान ने समझाना शुरू किया कि आखिर हुआ क्या था और कहा कि शाहरुख उन्हें शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे। शाहरुख ने कहा था, 'मैंने उससे कहा कि जब मैं घर जाता हूं और अपनी पत्नी को देखता हूं, तो मुझे खुशी होती है। सलमान ने मुझसे कहा कि जब वह घर जाता है तो उसे और भी खुशी मिलती है क्योंकि पत्नी नहीं होती है।'

डीडीएलजे एक्टर ने आगे बोलते हुए कहा, 'मैंने उससे कहा कि जब मैं घर जाता हूं, तो मेरी लाडली आकर मेरी गोद में बैठती है, मुझे खुशी देती है। उसने बोला- वह घर जाते हैं, तो उनकी गोद में बहुत सारी लाडलियां और उन्हें और भी ज्यादा खुशी होती है। तो इसी बात पर हमारा झगड़ा सा हो गया।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान शाहरुख खान की फिल्म पठान में एक कैमियो करने वाले हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर