Throwback: जब शाहरुख नहीं चाहते थे काजोल के साथ काम करें आमिर, एक्ट्रेस के बारे में कह दी थी ये बात

When Shah Rukh Warned Aamir Khan: शाहरुख खान ने एक बार आमिर खान को कहा था कि काजोल बहुत खराब हैं और वो उनके साथ काम नहीं कर पाएंगे।

When SRK Warned Aamir khan about Kajol
When SRK Warned Aamir khan about Kajol 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान ने आमिर खान को दी थी चेतावनी
  • शाहरुख ने काजोल के बारे में कहा था कि वो बहुत खराब हैं
  • शाहरुख ने आमिर को कहा था कि वो काजोल संग काम नहीं कर पाएंगे

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बड़े पर्दे की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने कई फिल्मों में काम किया और सभी में उनकी जोड़ी को पसंद किया गया। दोनों रियल लाइफ में भी अच्छे दोस्त हैं लेकिन क्या आ जानते हैं कि शुरुआत में दोनों के बीच नहीं बनती थी?

एक वेबसाइट के मुताबिक जब शाहरुख और काजोल फिल्म बाजीगर में साथ काम कर रहे थे तब आमिर ने शाहरुख से एक्ट्रेस के बारे में पूछा। आमिर ने उनसे कहा कि वो काजोल के साथ काम करना चाहते हैं। इसके बाद शाहरुख ने आमिर को मैसेज किया कि वो बहुत खराब हैं, काम पर ध्यान नहीं देतीं और वो (आमिर) उनके साथ काम नहीं कर पाएंगे।  इसके बाद शाहरुख सफाई देने के लिए लगातार आमिर को फोन करते रहे और आमिर को कहा, 'मुझे नहीं पता क्या वजह है लेकिन स्क्रीन पर वो बेहतरीन दिखती हैं।'

शाहरुख को पसंद नहीं करती थीं काजोल

काजोल भी शाहरुख के बारे में ऐसा ही सोचती थीं। वो उन्हें पसंद नहीं करती थीं और शाहरुख जब सेट पर आते तो वहां शोर होने लगता था जिसके चलते काजोल मराठी में उनके मेकअप मैन पर चिल्लाती रहती थीं। काजोल के चिल्लाने से शाहरुख उनपर बहुत चिढ़ गए लेकिन काजोल चुप नहीं हुईं इसके बाद शाहरुख ने उन्हें कहा, 'क्या तुम चुप होगी... चुप हो जाओ।' काजोल ने बताया कि इस तरह वो दोनों दोस्त बने थे। 

मालूम हो कि शाहरुख खान और काजोल कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें बाजीगर, कुछ- कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे शामिल हैं। शाहरुख ने काजोल की तारीफ में कहा था, 'मैं बयां नहीं कर सकता लेकिन स्क्रीन पर वो अलग दिखती हैं।'

अगली खबर