[VIDEO] जब Saroj Khan ने सनी देओल और संजय दत्त जैसे एक्टर्स को कराया था डांस, बताए थे मजेदार किस्से

When Saroj Khan made dance to Sunny Deol and Sanjay Dutt: सरोज खान ने एक बार कैमरे के सामने सनी देओल और संजय दत्त से कलाकारों को फिल्मों में डांस कराने के अपने मजेदार अनुभव को शेयर किया था।

When Saroj Khan taught Akshay Kumar, Sanjay Dutt and Sunny Deol to dance
जब सरोज खान ने अक्षय कुमार, संजय दत्त और सनी देओल को सिखाया डांस 

मुख्य बातें

  • कार्डियक अरेस्ट के चलते अस्पताल में भर्ती सरोज खान का निधन
  • फिल्मी गानों में शानदार कोरियोग्राफी के लिए थीं मशहूर
  • एक बार कैमरे के सामने शेयर किया था स्टार्स को डांस कराने का अनुभव

मुंबई: सरोज खान के निधन से हिंदी फिल्मी इंडस्ट्री के सितारों और सेलेब्स को बड़ा झटका लगा है और एक बार फिर शोक की लहर बॉलीवुड में दौड़ गई है। पहले ही सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर की मौत से फिल्म जगत उबरने की कोशिश कर रहा था और इस बीच सरोज खान भी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गईं। मशहूर कोरियोग्राफर ने 3 जुलाई को सुबह 2:30 बजे अंतिम सांस ली। 71 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया।

सेलेब्स और प्रशंसक कोरियोग्राफर सरोज खान के प्रति लगातार सम्मान और श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इस बीच उनके फिल्म जगत में योगदान को लेकर एक थ्रोबैक वीडियो चर्चा में हैं जहां वह संजय दत्त, अक्षय कुमार, आमिर खान, गोविंदा, सनी देओल, बॉबी देओल, अनिल कपूर जैसे अभिनेताओं के नृत्य कौशल की समीक्षा करते हुए दिखाई दे रही हैं।

सनी देओल, संजय दत्त और सैफ अली खान को नचाना यादगार अनुभव:
90 के दशक के मध्य में लिए गए इस इंटरव्यू में सरोज खान कहती हैं कि उन्हें सनी देओल, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसे जैसे एक्टरों के साथ काम करके मजा आया जो वास्तव में डांस के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। वह यह भी बताती हैं कि कैसे गोविंदा, अक्षय कुमार और आमिर खान अच्छे डांसर हैं। सरोज इसके बाद आमिर खान के बारे में बात करते हुए स्वीकार करती हैं कि उनके पसंदीदा कलाकार हैं।

बॉबी देओल की तारीफ:
जब उनसे नए कलाकारों के डांस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बॉबी देओल की तारीफ की थी। वह कहती हैं कि उनके पिता धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल नॉन-डांसर हैं लेकिन फिर भी बॉबी अच्छा डांस कर लेते हैं। इसके अलावा सरोज खान ने अनिल कपूर और तमा तमा लोगे के लिए संजय दत्त को प्रशिक्षण देने का जिक्र किया। यहां आप सरोज खान का वो पुराना चर्चित इंटरव्यू देख सकते हैं।

अच्छा डांस कर सकते हैं सनी देओल?
सरोज खान ने इंटरव्यू में सनी देओल के बारे में बात करते हुए बताया था कि कैसे उन्होंने मशहूर एक्टर को श्रीदेवी के साथ चालबाज़ और अंगरक्षक में डांस कराया था। उन्होंने कहा कि सनी देओल वास्तव में अच्छा डांस कर सकते हैं, बात सिर्फ इतनी है कि वह थोड़ा डरे हुए रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर