Throwback Video: जब जेनेलिया डिसूजा की टाई बांधते नजर आए रितेश देशमुख, एक्ट्रेस का दिखा था चुलबुला अंदाज

Genelia D'Souza Birthday: आज एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का जन्मदिन है। जेनेलिया अपनी क्यूटनेस के कारण काफी पसंद की जाती हैं।

Riteish Deshmukh Genelia Deshmukh
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा। 

मुख्य बातें

  • रितेश-जेनेलिया बॉलीवुड के लविंग कपल के रूप में माने जाते हैं
  • दोनों को अक्‍सर एकसाथ अलग-अलग मौकों पर देखा जाता है
  • दोनों ने कई साल डेट करने के बाद सास 2012 में शादी की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। जेनेलिया का जन्म 5 अगस्त, 1987 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने कई बेहतरीन और हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। हालांकि, पिछले कई सालों से वह बतौर लीड एक्ट्रेस किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं। फिल्मों से दूर जेनेलिया खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है। उनकी और रितेश देशमुख की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल जोड़ियों में से एक है। जेनेलिया और रितेश का इंस्‍टाग्राम फीड इस बात का प्रूफ है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्‍यार करते हैं। दोनों की बॉन्डिंग की शानदार झलक उस वक्त भी देखने को मिली थी जब रितेश पत्नी जेनेलिया के टाई बांधते नजर आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on


थ्रोबैक वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्ट लेस रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया को रेड टाई बांध रहे हैं। वहीं, जेनेलिया वीडियो बना रही हैं और बेहद खुश दिख रही हैं। वीडियो में जेनेलिया ने अलग-अलग तरह के क्‍यूट चेहरे बनाए जबिक उसी दौरान रितेश टाई बांधने में बिजी थे। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को पिछले साल क्रिसमस के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था।  वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया डिसूजा ने लिखा था कि एक गांठ बांधने में कभी देर नहीं होती। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s never too late to tie a knot❤️ #alliwantforchristmasisyou

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और प्‍यार हुआ। शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते पर ज्यादा बात नहीं की। दोनों रिलेशनशिप में रहने की खबरें नकारते और कहते कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, करीब 10 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। जेनेलिया और रितेश के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम रेयान और छोटे बेटे का नाम राहिल है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर