दो बार कास्‍ट‍िंग काउच का शिकार हुईं 'रसभरी' एक्ट्रेस स्‍वरा, प्रोड्यूसर ने कमरे में बुला की थी ' गंदी हरकत'

Rasbhari actress swara bhaskar faced casting couch: बॉलीवुड एक्‍टर स्‍वरा भास्‍कर इन द‍िनों वेबसीरीज 'रसभरी' को लेकर चर्चा में हैं। बोल्‍ड इमेज के ल‍िए मशहूर स्‍वरा कास्‍ट‍िंंग काउच का श‍िकार हो चुकी हैं।

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar 

मुख्य बातें

  • वेबसीरीज 'रसभरी' को लेकर चर्चा में हैं स्‍वरा भास्‍कर
  • बोल्‍ड अंदाज वाली स्‍कूल टीचर के रोल में हैं स्‍वरा
  • अपने इसी बोल्‍ड अंदाज के चलते कई बार हो चुकी हैं Troll

Rasbhari actress swara bhaskar faced casting couch: बॉलीवुड एक्‍टर स्‍वरा भास्‍कर इन द‍िनों वेबसीरीज 'रसभरी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने एक हॉट स्‍कूल टीचर का रोल न‍िभाया है। अपनी बोल्‍ड इमेज के ल‍िए मशहूर स्‍वरा भास्‍कर कई फ‍िल्‍मों में ऐसे किरदार निभाए हैं जिसके बाद उन्‍हें आलोचना झेलनी पड़ी है। रसभरी को लेकर भी स्‍वरा भास्‍कर Troll हो रही हैं। हालांकि इस सब से बेपरवाह स्‍वरा अपने काम पर फोकस करती हैं।  

आपको बता दें कि लंबे समय से पर्दे पर जमीं स्‍वरा भास्‍कर कर‍ियर के शुरू में कास्‍ट‍िंग काउच का श‍िकार हो चुकी हैं। इस बात का खुलासा खुद वह इंटरव्‍यूज में कर चुकी है। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्‍कर ने कुछ साल पहले बताया था कि एक फिल्ममेकर उनके पीछे पड़ा गया था। शोषण करने की इच्छा से उसने स्वरा का पीछा किया और उन्हें बहुत कॉल्स भी करता रहा। उसने एक बार सीन पर बात करने के बहाने उन्हें होटल के कमरे में बुलाया था। स्वरा जब वहां पहुंची तो फिल्ममेकर ने शराब पी रखी थी। उसने स्वरा को गले लगने के लिए कहा था। 

मैनेजर ने कान में आकर बोला- आईलवयू

इंडियन एक्सप्रेस के एक कार्यक्रम में स्‍वरा भास्‍कर ने एक और घटना का खुलासा किया था। उन्‍होंने बताया कि उन्हें एक प्रोड्यूसर के मैनेजर से मिलना था। वे कहीं बाहर उनसे मिलना चाहती थीं, लेकिन मैनेजर ने स्वरा के घर का पता पूछा और सीधा वहीं पहुंच गया। जब एक्ट्रेस उससे मिलीं, तो उसने उनके कान पर किस करने की कोशिश की और उन्हें आई लव यू बेबी कहा। स्वरा एकदम से हुई इस घटना से चौंक गईं और उन्होंने मैनेजर को दूर झटक दिया। 

मास्‍टबेशन सीन को लेकर हुई आलोचना

फ‍िल्‍म 'वीरे दी वेड‍िंग' में मास्‍टरबेशन सीन करने पर अभ‍िनेत्री स्‍वरा भास्‍कर की जमकर आलोचना हुई थी। लोगों ने उनके संस्‍कारों तक पर सवाल उठा दिए थे। नवभारत टाइम्‍स को द‍िए इंटरव्‍यू में स्‍वरा भास्‍कर ने कहा था कि फ‍िल्‍म में मास्‍टरबेट कर मैंने टेक्निकली गलत नहीं किया है, लेकिन शरम तो आती है न। लड़के कुछ भी और कहीं भी करें, पर हम अपने बेडरूम में भी ऐसा करें तो शर्मिंदा होना पड़ता है। औरतों की यौन इच्‍छाओं को अपराधबोध के साथ जोड़ दिया जाता है। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर