फोटोग्राफर चाहता था भाग्यश्री को जबरन किस करें सलमान, दबंग खान का जवाब सुन एक्ट्रेस रह गई थीं हैरान

Bhagyashree Throwback: जब फोटोग्राफर ने सलमान खान को कहा था कि वो बिना बताए भाग्यश्री को किस कर दें। इसपर सलमान ने दिया था ये जवाब। एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा।

Salman Khan and Bhagyashree
Salman Khan and Bhagyashree 
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने भाग्यश्री की हॉट तस्वीरें चाहता था फोटोग्राफर
  • फोटोग्राफर ने सलमान को कहा था भाग्यश्री को करें किस
  • साल 1989 में रिलीज हुई थी फिल्म मैंने प्यार किया

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। वो उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है। सलमान का मानना है कि उनकी फिल्में ऐसी होनी चाहिए जिसे पूरा परिवार साथ बैठकर देख सके और वो पर्दे पर केवल इसलिए किसिंग सीन नहीं करना चाहते कि ज्यादा दर्शक उनकी फिल्में देखें। 

फोटोग्राफर ने सलमान से की थी ये डिमांड

साल 1989 में सलमान खान ने फिल्म मैंने प्यार किया में काम किया था जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री थीं। इस फिल्म में एक फोटोशूट के दौरान फोटोग्राफर ने सलमान से कहा था कि वो भाग्यश्री को बिना बताए उन्हें लिप किस करें। इसपर सलमान ने जो जवाब दिया उससे भाग्यश्री इंप्रेस हो गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान- भाग्यश्री की हॉट तस्वीर चाहता था फोटोग्राफर

भाग्यश्री ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस किस्से का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था, 'उस समय एक मशहूर फोटोग्राफर थे, जिनका अब निधन हो गया है। वो सलमान खान और मेरी कुछ हॉट तस्वीरें खींचना चाहते थे इसलिए वो सलमान को एक तरफ लेकर गए और उन्हें कहा, 'मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा, तुम बस उसको पकड़ना और स्मूच (लिप किस) कर देना।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

सलमान ने दिया था ये जवाब

भाग्यश्री ने कहा कि फोटोग्राफर को लगता था कि हम न्यूकमर हैं तो कुछ भी करवा सकता है। उस समय किसिंग सीन बहुत ज्यादा नहीं हुआ करते थे। एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि फोटोग्राफर और सलमान को पता था कि मैं उनके इतने करीब खड़ी हूं कि सब सुन सकती हूं। एक पल के लिए तो मैं हैरान रह गई लेकिन फिर मैंने सलमान को कहते हुए सुना, 'मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाला। अगर आपको इस तरह का कोई पोज चाहिए तो आपको भाग्यश्री से पूछना होगा।' मैंने सलमान के जवाब का सम्मान किया और उस समय मुझे अहसास हुआ कि मैं सुरक्षित हूं।'

बता दें कि भाग्यश्री लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब जल्द ही कमबैक करने जा रही हैं। भाग्यश्री कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी में और बाहुबली फेम प्रभास के साथ फिल्म में काम करती नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर