जब पार्टी में कैटरीना कैफ ने उड़ाया था मलाइका का मजाक, उनके स्टाइल को लेकर कही थी ये बात

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी कैट फाइट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। बताया जाता है कि कैट ने एक पार्टी में मलाइका के स्टाइल का मजाक उड़ाया था।

Katrina Kaif and Malaika Arora
Katrina Kaif and Malaika Arora  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जब पार्टी में कैटरीना कैफ ने उड़ाया था मलाइका अरोड़ा का मजाक
  • सलमान खान की बहन अलवीरा का पार्टी में हुईं थीं दोनों शामिल
  • कैटरीना कैफ ने मलाइका के फैशन को लेकर किया था कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपने फैशन, स्टाइल, फिटनेस और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा इन अभिनेत्रियों की कैट फाइट की खबरें भी अक्सर सामने आती रहती हैं। कैटरीना कैफ और मलाइका अरोड़ा भी ऐसी ही कैट फाइट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। 

दरअसल कैटरीना कैफ ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तब वो सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्त थीं। कैटरीन अक्सर सलमान के घर जाया करती थीं और उनकी फैमिली पार्टीज का हिस्सा भी बनती थीं। उस समय मलाइका भी सलमान के परिवार का हिस्सा थीं और वो कैटरीना को पसंद नहीं करती थीं। 

उस समय सलमान की बहन अलवीरा खान ने एक पार्टी होस्ट की थी जिसमें मलाइका और कैटरीना दोनों पहुंचीं थीं। एक वेबसाइट के मुताबिक यहां कैटरीना ने मलाइका के स्टाइल का मजाक उड़ाया और उसे कॉपी किया हुआ बताया। कैटरीना के इस कमेंट से मलाइका नाराज हो गईं और अलवीरा से बहस करने लगीं कि उन्होंने कैटरीना को पार्टी में क्यों बुलाया है? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें कि उस समय कैटरीना और सलमान एक दूसरे को डेट कर रहे थे और पूरा खान परिवार उन्हें पसंद करता था। वहीं मलाइका को कैटरीना पसंद नहीं थीं और दोनों के बीच अनबन रहती थी। बताया जाता है कि मलाइका को यह पसंद नहीं था कि कैटरीना अभी इस परिवार का हिस्सा भी नहीं हैं लेकिन उन्हें फैमिली मेंबर की तरह प्यार मिल रहा है। 

हालांकि सलमान और कैटरीना का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए। तो वहीं मलाइका ने भी सलमान के छोटे भाई और एक्टर अरबाज खान से तलाक ले लिया है। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं कैटरीना का नाम विक्की कौशल के साथ जुड़ रहा है हालांकि उन्होंने खुद इसे कभी स्वीकार नहीं किया कि वो रिलेशनशिप में हैं। 

अगली खबर