जब Saif Ali Khan के साथ भाग जाना चाहती थीं Kareena Kapoor! परिवार को दी थी ऐसी धमकी!

करीना कपूर और सैफ अली खान आज पति पत्नी हैं और अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार करीना ने सैफ के साथ भाग जाने को लेकर परिवार को धमकी दी थी।

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan
करीना कपूर खान और सैफ अली खान 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान के साथ शादी की सालगिरह मना रही हैं करीना कपूर खान
  • कभी बी-टाउन में हुआ करते थे दोनों की नजदीकियों के चर्चे
  • सैफ के साथ भागने जाना चाहती थीं करीना, परिवार को दी थी धमकी

मुंबई: शुक्रवार को करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी की सालगिरह है। बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित कपल में से एक ने वैवाहिक जीवन के आठ पूरे कर लिए हैं। दोनों का सफर कई दिलचस्प कहानियों एक साथ व्यतीत हुआ हैं और उनकी शादी से पहले का एक किस्सा हैरान करने वाला है। क्या आप जानते हैं कि करीना कपूर ने अपने माता-पिता, रणधीर कपूर और बबीता शिवदासानी को सैफ के साथ रहने को लेकर धमकी दी थी।

जाहिर तौर पर, सैफ अली खान और करीना दोनों ने 2012 में शादी से पहले मीडिया से दूर एक दूसरे से करीब आना चाहते थे। हालांकि, जब उनके माता-पिता ने उन्हें समझाने की पूरी कोशिश की, तो करीना ने सैफ के साथ जबरन रहने और लंदन में शादी करने की धमकी दी। आज की बॉलीवुड शादियों जैसे ग्लैमर से दोनों के दूर रहने की एक बड़ी वजह यह थी दोनों अपने संबंध को निजी और मीडिया से दूर रखना चाहते थे।

परिवार को दी थी धमकी:
2013 में वोग पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू में, करीना ने कहा था, 'हमने धमकी दी थी कि अगर उन्होंने हमें ऐसा नहीं करने दिया, तो हम लंदन भाग जाएंगे और अकेले शादी कर लेंगे। प्यार के सालों में एक साथ होने के दौरान हमने महसूस किया कि हमारे लिए किसी भी चीज़ की कोई कीमत नहीं बची है। लोग सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि हम क्या खा रहे हैं, मैं कौन सी डिजाइनर ड्रेस पहन रही हूं। सैफ और मैंने तय किया कि हम अपने रिश्ते के सबसे पवित्र हिस्से को पवित्र ही रखना चाहते हैं। हमने छत पर जाकर और शादी को आधिकारिक रूप से पंजीकृत करने के बाद मीडिया को जानकारी देने के प्रोटोकॉल का पालन किया, लेकिन उन्हें इससे ज्यादा जानने की जरूरत नहीं थी।'

लोग कहते थे शादी से करियर खत्म हो जाएगा:
इसके अलावा अभिनेत्री ने एचटी लीडरशिप समिट 2019 में भी खुलासा किया था कि अपने करियर के चरम पर होने के दौरान सैफ से शादी करने पर कितने लोगों ने उन्हें चेतावनी दी थी। करीना ने कहा था, 'शादी करने का निर्णय था ... प्यार में होना कोई अपराध नहीं है और अगर किसी से प्यार या शादीशुदा होने की वजह से कोई भी मेरे साथ काम नहीं करना चाहता है तो वह बेशक न करे, मैं जो चाहती हूं, वही करूंगी। सबने कहा कि मेरा करियर खत्म हो जाएगा और मैंने कहा कि अगर ऐसा है तो ऐसा ही सही। मैं जिसे पसंद करती हूं उस व्यक्ति के साथ अपनी बची हुई जिंदगी बिताना चाीता हूं। मुझे लगता है शादी अब तक का सबसे अच्छा निर्णय था।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर