जब करीना कपूर ने बताया कैसा है 'बेटी' सारा अली खान संग रिश्ता, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बातें

एक्ट्रेस करीना कपूर के रिश्ते सैफ अली खान और अमृता सिंह के दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ अच्छे हैं। अक्सर वो साथ में पार्टी करते और समय बिताते नजर आते हैं।

Saif Ali Khan with Wife and Children
Saif Ali Khan with Wife and Children 

मुख्य बातें

  • जब करीना कपूर खान ने की सारा अली खान के बारे में बात।
  • करीना ने बताया कैसा है सैफ के बच्चों सारा और इब्राहिम संग रिश्ता।
  • सारा के करियर को लेकर करीना ने कही थी ये बात।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने 20 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से अब तक वो टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। करीना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। 

करीना ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। यह करीना की तो पहली शादी थी लेकिन सैफ ना केवल दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे बल्कि दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के पिता भी थे। करीना की बॉन्डिंग सैफ के दोनों बच्चों के साथ अच्छी है। करीना कई बार सारा के बारे में बात भी कर चुकी हैं। जानें अब तक की वो बातें जो करीना ने सारा के बारे में कही। 

खुद को बताया दोस्त

करीना ने एक इंटरव्यू में सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के दोनों बच्चों के बारे में बात करते हुए उन्हें अपना दोस्त बताया था। मालूम हो कि खुद सारा भी कई इंटरव्यू में यह बात कह चुकी हैं कि करीना उनके लिए ना केवल दोस्त बल्कि उससे कहीं ज्यादा हैं। 

जब करीना ने की सारा की तारीफ

एक इवेंट में करीना ने जमकर सारा की तारीफ की थी और उन्हें 'बहुत टैलेंटेड' बताया था। करीना ने कहा था कि यह सारा की जीन्स में हैं। करीना का मानना है कि अपनी खूबसूरती और टैलेंट से सारा इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाएंगी।

इस काम में पार्टनर हैं सारा

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में करीना ने सारा के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो उनके साथ अपने रिश्ते को एन्जॉय करती हैं। करीना ने कहा कि सारा और वो साथ में ड्रिंक एन्जॉय करती हैं। 

सारा को बताया था 'ब्यूटी विद ब्रेन'

एक इंटरव्यू में करीना ने सारा के बारे में बात करते हुए उनकी तारीफ की और उन्हें 'ब्यूटी विद ब्रेन' का कॉम्बिनेशन बताया। करीना ने कहा था, 'सारा बहादुर लड़की हैं।' और उनके करियर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, 'वो एक बेहतरीन एक्टर बनेंगी।'

करीना के इस किरदार की फैन हैं सारा

सारा संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए करीना ने बताया था कि फिल्म कभी खुशी कभी गम के ट्रेलर के दौरान सारा पू (Poo) की तरह तैयार हुई थीं क्योंकि वो उनकी बड़ी फैन थीं। मालूम हो कि साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म KKKG में करीना ने पूजा यानी पू के रोल में थीं, जिसे काफी पसंद किया गया था। 

मालूम हो कि सारा और करीना दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग सैफ- करीना के बेटे तैमूर अली खान के साथ भी काफी अच्छी है। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सारा ने बताया था कि वो करीना को आंटी या छोटी मां नहीं कहतीं बल्कि उन्हें 'K' या करीना कहती हैं क्योंकि उनके बीच दोस्ती का रिश्ता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर