जब फोन पर रोमांटिक बातें कर रहे थे धर्मेंद्र और सो गईं थीं हेमा मालिनी, बेटी ईशा ने बताया था मजेदार किस्सा

Hema Malini: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने बताया था कि एक बार धर्मेंद्र फोन पर हेमा मालिनी से बात कर रहे थे और थोड़ी देर में उन्हें (धर्मेंद्र को) खर्राटें सुनाई देने लगे थे।

Hema Malini with Dharmendra
Hema Malini with Dharmendra 

मुख्य बातें

  • धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए सो गईं थीं हेमा मालिनी
  • बेटी ईशा देओल ने किया था इस मजेदार किस्से का खुलासा
  • हेमा ने हंसते हुए दी थी ये सफाई

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। उनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प है और इतना ही मजेदार है उनसे जुड़ा एक किस्सा जिसके बारे में खुद उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल ने बताया था।

ईशा देओल अपनी मां हेमा मालिनी के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं थीं जहां उन्होंने कई मजेदार किस्से शेयर किए थे। शो में ईशा ने बताया कि वो ज्यादा देर तक फोन पर बात नहीं कर सकतीं और उनकी मां यानी हेमा मालिनी के साथ भी ऐसा है और वो भी बहुत देर तक फोन पर बात नहीं कर सकतीं। 

धर्मेंद्र से बात करते हुए सो गईं थीं हेमा

इसके बाद ईशा ने हेमा मालिनी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताया कि एक बार वो धर्मेंद्र से फोन पर बात कर रही थीं और कुछ देर बाद उन्हें (धर्मेंद्र को) फोन पर खर्राटों की आवाज सुनाई देने लगी। इस पर हंसते हुए हेमा मालिनी ने बताया, 'मैंने बहुत लंबे समय तक काम किया था। रात भर शूटिंग की थी तो मुझे लगता है कि मैं बहुत थकी हुई थी तो प्यार भरी बातें भी कुछ देर तक अच्छी लगती हैं।' हेमा की यह बात सुनकर ईशा देओल और कपिल शर्मा जोर से हंसने लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

मालूम हो कि हेमा मालिनी और जितेंद्र ने साल 1980 में शादी की थी। यह हेमा की तो पहली शादी थी लेकिन धर्मेंद्र दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे और जब उन्होंने हेमा से शादी की तब पहले से उनके चार बच्चे थे। दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल व दो बेटियां अजीता देओल और विजेता देओल। हेमा और धर्मेद्र की दो बेटियां हैं ईशा और आहना देओल।

अगली खबर