जब बिपाशा बसु के साथ हुई कास्टिंग काउच की हरकत, फिल्म निर्माता करता था ऐसे मैसेज

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने पुराने समय को याद करते हुए कास्टिंग काउच की घटना का जिक्र किया और बताया कि कैसे एक निर्माता ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

Bipasha Basu
बिपाशा बसु 

मुख्य बातें

  • बिपाशा बसु के साथ हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार बनाने की कोशिश
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान हुआ किया खुलासा
  • फिल्म साइन करने के बाद निर्माता मैसेज करके कह रहा था बदसलूकी

मुंबई: कई तरह की परेशानियों से जूझते हुए बिपाशा बसु अपने दो दशक के लंबे करियर में बहुत आगे जा चुकी हैं। अभिनेत्री इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बनाने से पहले लंबे संघर्ष से गुज़री हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में डेंजरस के साथ 5 साल के लंबे समय के बाद स्क्रीन पर वापसी की, जिसमें वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आईं।

डेंजरस के प्रमोशन के दौरान, अभिनेत्री ने अपने जीवन के एक ऐसे पहलू को खोला जिसके बारे में बहुत सारे लोगों को पता नहीं था। पुराने समय को याद करते हुए बिपाशा ने बताया कि कैसे एक बार उनके करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें यौन शोषण की कोशिश का सामना करना पड़ा था।

अभिनेत्री ने कहा कि उनकी छवि एक बोल्ड व्यक्ति होने की रही है, एक ऐसी एक्ट्रेस जो कोई भी गलत बात बिल्कुल भी सहन नहीं करती है और इसलिए उनसे बहुत सारे लोग डरते थे। इस दौरान बिपाशा के साथ एक असामान्य घटना हुई थी।

बिपाशा को निर्माता ने किए मैसेज:
एक्ट्रेस ने इस बारे में पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'एक समय था, मुझे याद है जब मैंने एक शीर्ष निर्माता के साथ एक फिल्म साइन की थी। मैं घर वापस आ गई थी और मुझे उनसे एक मैसेज मिला जिसमें लिखा था 'तुम्हारी मुस्कुराहट को याद कर रहा हूं'। मुझे थोड़ा अजीब लगा लेकिन मैंने इसे अनदेखा कर दिया। कुछ दिनों के बाद, उसने मुझे फिर से वही मैसेज भेजा।'

यह डायरेक्टर की हरकत की शुरुआत थी लेकिन बिपाशा ने इस समय ऐसा कदम उठाया कि निर्माता के होश ठिकाने आ गए। अभिनेत्री ने शुरुआत में अपने सेक्रेटरी से पूछा कि उनकी मुस्कुराहट के बारे में बात करके निर्माता क्या पूछना चाहता है। इसके बाद बिपाशा ने इरादे पूरी तरह भांपने के बाद फिल्म निर्माता को जवाब देने का फैसला किया।

काम कर गया बिपाशा का तरीका:
एक्ट्रेस ने बताया, 'मेरा तरीका काम कर गया और उसके बाद कोई मैसेज नहीं आए। मैंने अपने सेक्रेटरी से कहा कि फिल्म के लिए साइन रकम को वापस लौटा दे और कह दे कि मैं अब उसके साथ काम नहीं करना चाहती।' इसके बाद जवाब मिला कि रकम वापस करने की कोई जरूरत नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर