जब रिपोर्टर ने कटरीना कैफ के रोल को बताया शोपीस, दीपिका ने बिना देर किए दिया था ऐसा करारा जवाब

यह उस समय की बात है जब दीपिका और कटरीना के बीच चीजें बहुत अच्छी थीं लेकिन कैट को लेकर रिपोर्टर के गलत कमेंट पर दीपिका ने करारा जवाब दिया था।

Deepika Padukone and Katrina Kaif
दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण से रिपोर्टर ने पूछा था असहज करने वाला सवाल
  • शोपीस रोल का उदाहरण देते हुए लिया कटरीना कैफ का नाम
  • भड़की एक्ट्रेस ने बिना देर किए किया बचाव और दिया था करारा जवाब

मुंबई: सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच अब कोई कड़वाहट नहीं है और दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता वापसी कर चुका है। जन्मदिन पर एक-दूसरे को बधाई देने से लेकर उनकी तस्वीरों पर मीठे कमेंट्स करने तक, दोनों ही वो सबकुछ करती हैं जो उनके फैंस को भरोसा दिलाएंगे कि एक्ट्रेसेस ने बीते समय को अलविदा कह दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब दीपिका और कैटरीना के बीच चीजें अच्छी नहीं थीं, तब भी दीपिका ने सार्वजनिक तौर पर कटरीना का बचाव किया था? आइए हम आपको दीपिका की 2014 में हुई उस प्रेस कांफ्रेंस में लेकर चलते हैं।

2014 में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, जब दीपिका से एक रिपोर्टर ने पूछा था कि परफॉरमेंस आधारित रोल और शो पीस रोल के बीच चुनाव कैसे करती हैं तो, पद्मावत अभिनेत्री ने 'शोपीस' शब्द को और स्पष्ट करने के लिए कहा। इसके जवाब में रिपोर्टर ने 'जब तक है जान' फिल्म में कटरीना कैफ की भूमिका का हवाला दिया।

दीपिका ने रिपोर्टर की यह बात सुनते ही मौके पर उसको कड़ा जवाब दिया और कहा, 'लेकिन उनके अनुसार उन्होंने बहुत मेहनत की है, फिर आप उन्हें शोपीस कैसे कह सकते हैं।' दीपिका ने आगे कहा कि एक अभिनेत्री होना आसान काम नहीं है क्योंकि इसमें बहुत मेहनत लगती है।

'हीरोइन बनना आसान काम नहीं'
दीपिका ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ यह कहना चाह रही हूं कि कड़ी मेहनत और प्रयास अभी भी समान है। एक एक्ट्रेस होना आसान नहीं है, मैं आपको बता दूं। यह बहुत ही ग्लैमरस और अच्छा जीवन दिखता है, लेकिन ऐसा है नहीं।'

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह फिल्मों या भूमिकाओं के लिए अन्य लोगों की पसंद पर टिप्पणी नहीं कर सकती हैं, क्योंकि कुछ चीजें उन्हें पसंद आ सकती हैं, जबकि कुछ चीजें हो सकता है पसंद ना आएं। इसलिए, वह केवल उन फिल्मों के लिए बोल सकती हैं, जो उन्होंने की हैं।

फिल्मों के चयन पर बोलीं दीपिका पादुकोण:
दीपिका ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला, 'लोग उन्हें याद नहीं करते क्योंकि फिल्म अच्छा नहीं करती थी। इसीलिए हम कहते हैं कि फिल्म के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि यदि कोई फिल्म अच्छा करती है, तो आपको सफलता और किरदार याद आते हैं। इसलिए मैंने हमेशा अपनी फिल्मों को इस तरह चुना है और मैं उन किरदारों के साथ न्याय करने की कोशिश करती हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर