Bollywood Throwback: जब सलमान खान की फ‍िल्‍म डायरेक्‍ट करने से बाहुबली के निर्देशक ने कर दिया था इनकार

When Rajamouli Refused To Direct Salman Khan film Bajrangi Bhaijaan:विजयेंद्र प्रसाद शुरुआत में चाहते थे बाहुबली डायरेक्‍टर एसएस राजामौली 'बजरंगी भाईजान' को डायरेक्‍ट करें लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया था। 

Salman Khan and SS Rajamouli
Salman Khan and SS Rajamouli 

मुख्य बातें

  • सलमान खान के कर‍ियर में मील का पत्‍थर है 'बजरंगी भाईजान'
  • विजयेंद्र प्रसाद ने एसएस राजामौली को इस फ‍िल्‍म की कहानी सुनाई थी
  • राजामौली के मना करने के बाद फ‍िल्‍म को कबीर खान ने डायरेक्‍ट किया

When Rajamouli Refused To Direct Salman Khan film Bajrangi Bhaijaan: हिंदी सिनेमा की शानदार फ‍िल्‍मों की बात हो या सलमान खान की सुपरहिट फ‍िल्‍मों की, 'बजरंगी भाईजान' का नाम जरूर आता है। सलमान खान की इस फ‍िल्‍म को काफी पसंद किया गया था, वहीं बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी फ‍िल्‍म ने शानदार प्रदर्शन किया था। विजयेंद्र प्रसाद की इस कहानी का निर्देशन डायरेक्‍टर कबीर खान ने किया था। 

बजरंगी भाईजान को आए छह साल पूरे हो चुके हैं। अब इस फ‍िल्‍म के सीक्‍वेल की तैयारी हो रही है। विजयेंद्र प्रसाद ने इसको लेकर सलमान खान से बात भी कर ली है। इतने समय बाद इस फ‍िल्‍म को लेकर एक खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है कि विजयेंद्र प्रसाद शुरुआत में चाहते थे बाहुबली डायरेक्‍टर एसएस राजामौली इस फ‍िल्‍म को डायरेक्‍ट करें लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया था। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विजयेंद्र प्रसाद ने एसएस राजामौली को इस फ‍िल्‍म की कहानी सुनाई थी। कहानी सुनने के बाद राजामौली ने इसे डायरेक्‍ट करने से मना कर दिया था। उसके बाद विजयेंद्र ने कबीर खान से बात की। इस फिल्म ने कामयाबी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए बंपर कमाई की थी, जिसकी वजह से फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। 

इस सफलता के बाद राजामौली ने इस फ‍िल्‍म को डायरेक्‍ट करने से मना करने पर अफसोस भी जताया। हालांकि विजयेंद्र ने भी माना कि उन्‍होंने राजामौली को कहानी सुनाने के लिए गलत वक्‍त चुना। अब देखना ये होगा कि जब विजयेंद्र बजरंगी भाईजान का दूसरा भाग बनाने वाले हैं तो क्‍या एसएस राजामौली इसे डायरेक्‍ट करेंगे। विजेंयद्र प्रसाद फिल्म बजरंगी भाईजान के दूसरे पार्ट के लिए एक दमदार कहानी लिखने में जुटे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर