अमिताभ बच्चन ने दो हिस्सों में बांटी है जायदाद, बताया कैसे मिलेगा अभिषेक-श्वेता को हिस्सा

अमिताभ बच्चन का परिवार अपनी वैल्यूज के लिए पहचाना जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी जायदाद को कैसे बांटा है। 

Bachchan Family
Bachchan Family 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी हेल्थ के कारण चर्चा में हैं।
  • बिग बी का परिवार इस दौरान उनके साथ हैं।
  • अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट में खुलासा किया था कि उनकी प्रॉपर्टी का बंटवारा कैसे होगा।

मुंबई.अमिताभ बच्चन की आंख के मोतियाबिंद की सर्जरी हुई है। बिग बी के घरवाले हर परिस्थिति में उनके साथ खड़े होते हैं। इसी कारण बच्चन परिवार अपनी वैल्यूज के लिए पहचाना जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी जायदाद को कैसे बांटा है। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'जब मैं मरुंगा तब मेरी सारी संपत्ति दोनों बच्चे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के बीच बराबर बंटेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी की कुल प्रॉपर्टी 2800 करोड़ रुपए की है।'   

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा कई ब्रांड के एंबेसडर हैं। जया-अमिताभ के पास नोएडा, अहमदाबाद, गांधीनगर, पुणे और भोपाल में रिहायशी प्रॉपर्टी है। वहीं परिवार का फ्रांस के ब्रिग्नोगन प्लेज में 3,175 स्कॉयर मीटर का एक प्लॉट भी है।

होगी दूसरी सर्जरी
अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'प्रोगेस धीमी है और दूसरी आंख की सर्जरी भी होनी है। इसलिए समय ज्यादा लगेगा। उम्मीद है कि विकास बहल की नई फिल्म, जिसका टाइटल गुडबाय है के लिए शेड्यूल तक, सब कुछ ठीक हो जाएगा। जो कुछ ही समय में शुरू होना है।'

अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'इस उम्र में आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और इसके लिए सही देखभाल की जरूरत होती है। सब अच्छे से हुआ है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा। दृष्टि की रिकवरी धीमी और कठिन है, इसलिए यदि टाइपिंग की त्रुटियां हों तो उन्हें माफ कर दीजिएगा।'


इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। ये 18 जून को रिलीज होगी। 

बिग बी  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सुपरनेचुरल फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी, दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म में भी काम करेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर