जब अमर सिंह ने किया था खुलासा- पार्टी में रेखा को देख उल्टे पांव भागे थे अमिताभ बच्चन

Amar Singh Amitabh Bachchan Controversy: अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। एक वक्त अमर सिंह और अमिताभ बच्चन काफी करीबी थे। अमर सिंह ने बिग बी की लाइफ के कई राज खोले थे।

Amitabh Bachchan Amar Singh
Amitabh Bachchan Amar Singh 

मुख्य बातें

  • अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के एक वक्त काफी अच्छे दोस्त थे।
  • अमर सिंह अक्सर बॉलीवुड की पार्टियों में शामिल होते थे।
  • अमर सिंह ने खुलासा किया था कि रेखा को देख अमिताभ बच्चन भाग गए थे। 

मुंबई. समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से अपनी टिप्पणियों पर माफी मांगी है। अमर सिंह इन दिनों किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं। अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के एक वक्त काफी अच्छे दोस्त थे। अमर सिंह अक्सर बॉलीवुड की पार्टियों में शामिल होते थे। अमर सिंह ने खुलासा किया था कि रेखा को देख अमिताभ बच्चन भाग गए थे। 

यासिर उस्मान की रेखा की लाइफ पर आधारित किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी के मुताबिक- अमर सिंह ने बताया कि एक बार शबाना आजमी ने मुझे, अमिताभ और जया को अपनी बर्थडे पार्टी पर बुलाया। हम तीनों लोग एक ही कार में उनके घर पहुंचे थे। 

बकौल अमर सिंह- अमिताभ ने अपने ड्राइवर से कहा कि हम लोग यहां देर तक रुकेंगे, इसलिए तुम खाना खा कर वापस आ जाओ। हम जैसे ही कमरे के पास पहुंचे तो वहां पर हमने रेखा को देखा था। रेखा को देखते ही अमिताभ बच्चन तुरंत पलटकर उल्टे पांव गाड़ी की तरफ भागे। 


2012 से शुरू हुआ था विवाद
अमर सिंह के मुताबिक- अमिताभ बच्चन का ड्राइवर तब तक वहां से खाना खाने जा चुका था। अमिताभ बच्चन तुरंत टैक्सी लेकर आए और हम तीनों ही उसमें बैठकर वापस घर लौट आए। अमिताभ बच्चन ने शबाना आजमी को विश तक नहीं किया था। 

अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच विवाद की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। दरअसल अनिल अंबानी की एक पार्टी में जया बच्चन और अमर सिंह का विवाद हो गया था। इस झगड़े के बाद दोनों के बीच दूरियां तक आ गई थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन के परिवार पर भी निशाना साधा था। 

अमर सिंह ने किया ये ट्वीट 
अमर सिंह ने आज ट्वीट किया कि-'आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे अमिताभ बच्चन जी से मैसेज मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ अपनी ओवर रिएक्शन के लिए पछतावा है।' 

अपने ट्वीट में अमर सिंह आगे लिखते हैं- 'ईश्वर सभी का भला करे। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर