सोशल मीडिया यूजर ने पूछा- कोरोना से लड़ने को शाहरुख-सलमान ने किया कितना दान?, मिला ये जवाब

Shah rukh khan donation, Salman Khan donation: कोरोना वायरस से निपटने को बॉलीवुड के तमाम स‍ितारे मदद के लिए आगे आए हैं। कई स‍ितारों ने पीएम र‍िलीफ फंड में दान की घोषणा की है।

Shah Rukh khan and Salman khan
Shah Rukh khan and Salman khan 

Shah rukh khan donation, Salman Khan donation: देश इस समय भयंकर स्थि‍ति से गुजर रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरे देश को चपेट में ले लिया है। देश में संक्रमितों की संख्‍या 1000 पहुंच गई है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। साथ ही उन्‍होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में लोगों से सहयोग करने की अपील भी की। कोरोना वायरस से निपटने को बॉलीवुड के तमाम स‍ितारे मदद के लिए आगे आए हैं। कई स‍ितारों ने पीएम र‍िलीफ फंड में दान की घोषणा की है।

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। वहीं वरुण धवन ने कुल 55 लाख, ऋतिक रोशन ने 25 लाख, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए हैं। 

पीएम की घोषणा के बाद भी बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की तरफ से दान देने की कोई खबर नहीं आने पर एक फैन ने सोशल मीडिया पर सवाल पूछ लिया। फैन से सोशल मीडिया पर पूछा कि तीनों खान ने कोरोना के लिए कितनी मदद राशि दी? इस पर सलमान खान के दोस्‍त निखिल द्विवेदी गुस्‍सा गए और जवाब दिया। 

निखिल ने लिखा कि सलमान खान का Being Human फाउंडेशन पूरे साल लोगों की मदद करता रहता है। मैंने बहुत करीब से देखा है कि वहां से लोगों की कितनी मदद की जाती है। ऐसे ही शाहरुख खान भी मदद करते आए हैं। 

निखिल के इस जवाब पर यूजर्स ने लिखा कि यह इस सवाल का जवाब नहीं हुआ। एक यूजर ने फ‍िर पूछा कि कोविड 19 के ल‍िए तीनों ने कितना दिया। इसके बाद निखिल ने कोई जवाब नहीं दिया।

अगली खबर