'तुमको वीडियो भेजूंगा'- बहुत देर बाथरूम में रहने की वजह पूछने वाले फैन को शाहरुख खान ने दिया जवाब!

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर फैंस से बात करते हुए उनके सवालों के जवाब दिए। अभिनेता ने बाथरूम में देर तक रहने से जुड़ी एक बात भी प्रतिक्रिया दी।

Shahrukh Khan
शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर फैंस से रूबरू हुए सुपरस्टार शाहरुख खान
  • फैंस के दिलचस्प, गहरे और अजीबोगरीब सभी सवालों के दिए जवाब
  • बाथरूम में देर तक रहने की वजह पूछने पर दी दिलचस्प प्रतिक्रिया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहे हैं और फिलहाल आज कल अभिनेता अपने फैंस के साथ बातचीत करने और उनके फैंस को जवाब देने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस से बात करने के लिए शाहरुख ने Ask SRK सेशन का आयोजन किया था और इस दौरान उनसे तमाम तरह के सवाल पूछे गए। कुछ गंभीर महत्वपूर्ण तो कुछ बेहद अजीब।

ऐसे ही अजीब और बेतुके सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता चर्चा में आ गए हैं जहां एक शख्स ने सुपरस्टार से उनके बाथरूम में ज्यादा समय बिताने की वजह पूछी। दरअसल अक्सर इस बात की चर्चा होती रहती है और फैंस भी इस बात को जानते हैंं कि शाहरुख देर तक बाथरूम में समय बिताते हैं।

इसी को लेकर एक फैन ने उनसे आस्क एसआरके में पूछ लिया कि वह इतनी देर बाथरूम में क्या करते हैं। शख्स ने लिखा, 'शाहरुख बाथरूम में इतना समय क्यों लगाते हो? ऐसा क्या करना होता है तुम्हें वहां।'

शाहरुख खास ने भी दिलचस्प अंदाज में इसका जवाब दिया और लिखा, 'वीडियो भेज दूंगा.... आपकी जिज्ञासा और सीखने की तड़प बेहद मार्मिक है।'

यह तो शाहरुख का मजाकिया अंदाज था लेकिन आपको बता दें कि अभिनेता इस बारे में खुद इंटरव्यू के दौरान बात कर चुके हैं कि वह बाथरूम में ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं। शाहरुख का कहना था कि उन्हें बाथरूम में क्रिएटिव आईडिया आते हैं, जिनका उनके करियर में काफी योगदान भी रहा है। इसलिए वह बाथरूम में ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं। फिल्म में इसके अलावा जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर