सड़क किनारे वीडियो बना रहे लोगों से चिल्लाकर क्या बोले तैमूर? दिवाली पर टहलते हुए [VIDEO] वायरल

Taimur Diwali walk VIDEO: करीना कपूर, सैफ अली खान, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ धर्मशाला में तैमूर अली खान के टहलने का आनंद लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Taimur New Diwali Shouting VIDEO
तैमूर का नया वीडियो वायरल 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ पहाड़ी इलाके में तैमूर ने मनाई दिवाली
  • अर्जून कपूर के साथ फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे सैफ
  • मलाइका के साथ दिवाली मनाने के लिए धर्मशाला पहुंची थीं करीना

मुंबई: तैमूर करीना कपूर खान, सैफ अली खान, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने इस साल धर्मशाला में दिवाली का त्योहार मनाया है। सैफ और अर्जुन पिछले कुछ सप्ताह से माउंटर में भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे थे जबकि हाल ही में करीना और मलाइका ने इस साल एक अंतरंग दिवाली मनाने के लिए धर्मशाला पहुंचे थे। इस बीच कोई तैमूर को कैसे भूल सकता है, वह भी दिवाली पर अपने माता-पिता के साथ खूबसूरत पहाड़ी इलाके में ही थे।

करीना-सैफ, अर्जुन-मलाइका को कल शाम धर्मशाला की सड़कों पर टहलते हुए देखा गया और इस बीच तैमूर ने अपनी तेज आवाज में चिल्लाते हुए सबका ध्यान खींच लिया। लाल जैकेट पहने और अपने पिता सैफ का हाथ पकड़े तैमूर सर्द मौसम में बाहर टहलने के दौरान सबसे ज्यादा खुश नजर आए। उन्हें चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, 'गो,गो, गो...'। मौके पर मौजूद सभी लोगों का ध्यान इस दौरान फिल्म हस्तियों पर था और बालकनी से लोग वीडियो बना रहे थे।

धर्मशाला से एक साथ करीना-सैफ, अर्जुन-मलाइका का यह पहला वीडियो है। इससे पहले, करीना ने सैफ और तैमूर के साथ एक खूबसूरत बूमरैंग साझा की थी और सभी को खुश दिवाली की शुभकामनाएं दी थी। जब मलाइका ने वीडियो के लिए क्रेडिट की मांग करते हुए पोस्ट पर एक टिप्पणी छोड़ दी थी। आगे की हलचल के बिना, नीचे दिए गए दोनों पदों को देखें।

यहां देखें करीना-सैफ, अर्जुन-मलाइका के साथ धर्मशाला में टहलते और चिल्लाते हुए तैमूर का वीडियो।

इस बीच हाल ही में अर्जुन ने एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज, यामी गौतम सहित टीम भूत पुलिस के साथ एक दिवाली वीडियो साझा किया था। उन्हें वीडियो के बीच में सैफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'अब्बा, क्या आप यहां आ सकते हैं?'

खैर, हमें यकीन है कि नवाब परिवार पहाड़ों में बहुत अच्छा समय बिता रहा है। महामारी के बाद यह उनकी पहली छुट्टी भी है। अंतिम यात्रा उन्होंने पटौदी पैलेस में की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर